featured मनोरंजन

सारा अली खान ने दिखाया होली के लिए ट्रेंडी अंदाज, वीडियो की शेयर

sara holi सारा अली खान ने दिखाया होली के लिए ट्रेंडी अंदाज, वीडियो की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर हरदम छाई रहती हैं। वो अक्सर अपने अलग ही अंदाज में फैंस को त्यौहार की शुभकामनाएं देती रहती हैं।

होली के अवसर पर सारा ने एक बार फइर स्पेशल तरीके से अपने फैंस को होली की बधाई दी है। सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो रंगों से रंगी हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस वीडियो में सारा ने (Spotify India) के साथ कोलैबोरेट किया है। साथ ही लोगों को #SpoityWaliHoli ट्रेंड फॉलो करने की अपील भी है।

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “आप सभी को होली की बहुत बहुत बधाई. Spoity India के साथ यह मेरा पहला डांस वीडियो है और मैं आप सभी को इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए आमंत्रित करती हूं।” सारा ने आगे लिखा, “इस ट्रेंड को फॉलो कीजिए और आप भी अपने दोस्तों के साथ अपना वीडियो शेयर कीजिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फैंस को पसंद आया सारा का अंदाज

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। सारा के इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा सारा के फैंस उनको होली की शुभकामनाएं भी दी। साथ ही डांस की भी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, “सारा आप कमाल की डांसर हो.” एक और यूजर ने लिखा, “आपके स्माइल का मैं बहुत बड़ा फैन हूं।

Related posts

अब पाकिस्तान सही रास्ते पर चलना चाहता है- पाकिस्तानी विदेश मंत्री

Pradeep sharma

अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल ने अब पानी पीने से किया मना

mahesh yadav

Share Market Today: शेयर बाजार में बढ़त, सेंसेक्स 480 अंक उछला, निफ्टी 15900 के पार

Rahul