featured देश भारत खबर विशेष

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अचानक बिगड़ी तबियत, आर्मी अस्पताल में कराया गया भर्ती

ramnath kovind new राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अचानक बिगड़ी तबियत, आर्मी अस्पताल में कराया गया भर्ती

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई। सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें दिल्ली में स्थित सेना के आर्मी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका रुटीन चेकअप चल रहा है. अस्पताल का कहना है कि फिलहाल कोई चिंता की बाद नहीं है, राष्ट्रपति की हालत स्थिर है.

राष्ट्रपति को आर्मी हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शुक्रवार को तबीयत बिगड़ गई. सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का रूटीन चेकअप हुआ और वह फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में है. आर्मी हॉस्पिटल का कहना है कि राष्ट्रपति की हालत स्थिर है.

अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा, ‘भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी अस्पताल आए. उनकी नियमित स्वास्थय जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।

प्रधानमंत्री ने राष्ट्रपति के पुत्र से फोन पर की बात

बांग्लादेश के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के पुत्र से फोन पर बात की है। प्रधानमंत्री कार्यलय की ओर से इस संबंध में जानकारी दी गई है। प्रधानमंत्री कार्यलय के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र से बात कर उनके स्वास्थय के संबंध में जानकारी ली। पीएम मोदी ने राष्ट्रपति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

Related posts

नए साल पर केंद्रीय कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि पर विचार कर रही सरकार, लाखों कर्मचारियों को लाभ

Rahul

यौन शोशण मामला: प्रधान न्यायाधीश के खिलाफ जांच समिति से न्यायमूर्ति एनवी रमण हटे

bharatkhabar

अगर इंडिया ने की ऐसी गेंदबाजी तो फखर जमान जड़ देंगे दोहरा शतक: शोएब अख्तर

mahesh yadav