featured यूपी

27 मार्च को बहराइच दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

27 मार्च को बहराइच दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 27 मार्च (शनिवार) को बहराइच जिले के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वह महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

मुख्‍यमंत्री योगी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। सीएम वहां चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, होलिका दहन से एक दिन पहले यानी 27 मार्च को सीएम योगी प्रदेश के बहराइच जिले के दौरे पर जाएंगे।

300 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्‍यास  

मुख्‍यमंत्री यहां महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण करने के साथ ही 300 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्‍यास करेंगे। वह यहां 60 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, जबकि 240 करोड़ रुपए के विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

मुख्‍यमंत्री योगी इस दिन जिले के केडीसी महाविद्यालय में आयोजित समारोह में शामिल होंगे। सीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर महाविद्यालय को भगवा रंग में सजाया जा रहा है।

लखनऊ में आज हाईलेवल मीटिंग  

इसके अलावा उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते नए मामलों को देखते हुए राज्‍य सरकार हाईअलर्ट पर है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आज देर शाम राजधानी लखनऊ में उच्‍च स्‍तरीय बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि सीएम इस बैठक में कोरोना नियंत्रण और होली के पर्व की व्‍यवस्‍थाओं को लेकर नए निर्देश दे सकते हैं।

Related posts

सर्जिकल स्ट्राइक पर कौन सही विदेश सचिव या रक्षा मंत्रीः दिग्विजय सिंह

Rahul srivastava

लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, प्रगति चाहते हैं : पीएम मोदी

bharatkhabar

ईरान में लगातार हिजाब पर बढ़ रहा है विवाद, पांचवे दिन भी प्रदर्शन जारी, अब तक 3 की मौत-220 घायल

Rahul