featured यूपी

सहारनपुर: शादी नहीं हुई तो प्रेमी युगल ने उठाया रूह कंपा देने वाला कदम  

सहारनपुर: शादी नहीं हुई तो प्रेमी युगल ने उठाया रूह कंपा देने वाला कदम  

सहारनपुर: उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगा लिया है।   

दरअसल, परिजनों ने जब प्रेमी युगल की शादी करने से इनकार किया तो पहले युवती ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। वहीं, जब उसकी मौत की जानकारी उसके प्रेमी को हुई तो उसने भी एक पेड़ पर फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।

बेहट कोतवाली क्षेत्र की है घटना

यह पूरी घटना जिले कोतवाली बेहट क्षेत्र के एक गांव की है। गांव में युवती और युवक की मौत से हड़कंप मच गया। परिजनों ने बिना पुलिस को सूचित ही आनन-फानन में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, जब कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना मिली तो वे पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि गांव के ही एक युवक (19 वर्ष) का पड़ोसी युवती (18 वर्ष) से करीब दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी अपने परिजनों पर शादी करवाने का दबाव बना रहे थे, लेकिन वह नहीं माने। इससे आहत होकर बीती शुक्रवार की रात युवती ने जहर खा लिया।

युवक ने फांसी लगाकर दी जान  

घरवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। लेकिन, युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया और परिजन उसके शव को लेकर गांव वापस आ गए। वहीं, जैसे ही युवती की मौत की जानकारी उसके प्रेमी युवक को मिली तो उसने भी देर रात गांव के पास ही एक पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

युवक के फांसी लगाने की बात जैसे ही गांव में फैली तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। युवक के परिजन उसके शव को घर लेकर आए। इसके बाद दोनों के घरवालों ने आनन-फानन में प्रेमी युगल के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि, जब इसकी सूचना कोतवली पहुंची तो इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली। लेकिन, दोनों ही परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी।

Related posts

युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री बने वैभव सिंह

Shailendra Singh

दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट आई कोरोना निगेटिव, बुखार और सांस लेने में थी दिक्कत

Rani Naqvi

जयपुर को द्रव्यवती रिवर फ्रंट की मिली सौगात, वसुंधरा राजे ने किया लोकार्पण

rituraj