August 15, 2022 12:21 am
featured यूपी

चार साल बेमिसाल: जालौन में 11 करोड़ रुपए लागत की योजनाओं का शिलान्यास

चार साल बेमिसाल: जालौन में 11 करोड़ लागत की योजनाओं का शिलान्यास

जालौन: भारतीय जनता पार्टी उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार के चार साल पूरे होने का जश्‍न मना रही है। इसी क्रम में जालौन जिले में 11 करोड़ रुपए लागत की योजनाओं का शिलान्‍यास किया गया।  

61 स्‍कूलों की बाउंड्रीवाल का भी शिलान्‍यास

यूपी सरकार के चार साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत जिले के उरई विधानसभा के डकोर विकासखंड के बम्मन मिनोरा गांव में 11 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली विभिन्न योजनाओं का शिलान्‍यास किया गया। साथ ही उरई विधायक ने 61 प्राइमरी स्‍कूलों की बाउंड्रीवाल का भी शिलान्‍यास किया।

उरई के भाजपा विधायक गौरीशंकर वर्मा ने बम्मन मिनोरा गांव में पूर्व माध्यमिक और प्राथमिक स्कूलों की बाउंड्रीवाल निर्माण का शुभारंभ किया। इस दौरान यूपी सरकार की चार साल की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्‍होंने कहा कि, भाजपा सरकार में पिछले चार साल में सबसे ज्‍यादा विकास कार्य करवाए गए हैं।

भाजपा विधायक ने सरकार की योजनाओं की दी जानकारी

भाजपा विधायक ने ग्रामीणों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी। साथ ही उनसे सरकार द्वारा दी जाने वाले योजनाओं का लाभ लेने को कहा। उन्होंने कहा कि, उनके विधानसभा क्षेत्र में खस्ताहाल सड़कों को सरकार द्वारा ही बनवाया गया है। इसके अलावा सिंचाई के लिए चैकडैम का निर्माण कार्य भी कराया गया।

विधायक गौरीशंकर वर्मा ने कहा कि, जिन स्कूलों की बाउंड्रीवॉल टूटी हुई थी, सरकार ने उनका भी जीर्णोद्वार और स्कूलों का कायाकल्प कराया है। सरकार ने पिछले चार वर्षों में कई सारे विकास के कार्य किए हैं और लगातार कर रही है। उन्‍होंने कहा कि, विकास के काम उनकी विधायक निधि से भी निरंतर कराए जा रहे हैं। इस शिलान्यास के अवसर पर जालौन की डीएम प्रियंका निरंजन भी उपस्थित रहीं।

Related posts

अगर ‘संप्रभुता’ को चुनौती दी, तो भारत दुगनी ताकत से पलटवार करेगा-पीएम मोदी

mahesh yadav

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार हरियाणा पहुंचे रामनाथ कोविंद, जोरदार हुआ स्वागत

Rani Naqvi

शेयर मार्केट : आज तेजी के साथ सेंसेक्स 57 हजार के पार, शेयर्स में भी आई बढ़ौतरी

Rahul