Breaking News featured यूपी

फतेहपुर में बन रही थी अवैध शराब, पुलिस की छापेमारी में 125 लीटर जब्‍त

फतेहपुर में बन रही थी अवैध शराब, पुलिस की छापेमारी में 125 लीटर जब्‍त

फतेहपुर: उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अपराधियों और अवैध शराब के निर्माण व बिक्री पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है। सोमवार को पुलिस ने दबिश देकर 125 लीटर अवैध शराब के अलावा देसी शराब बनाने वाली अवैध भठ्ठियां और भारी मात्रा में लहन बरामद किया है।

आज जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे और पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल के निर्देश पर बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक जयचंद भारती ने फोर्स के साथ पल्थाहार कंजरनडेरा गांव में दबिश दी। यहां पुलिस को 125 लीटर अवैध शराब मिली।

जानकारी मिलते ही भाग खड़े हुए अभियुक्त

छापेमारी में पुलिस टीम को 12 कुंतल कच्चा लहन और अवैध शराब बनाने वाली चार भठ्ठियां और उपकरण मिले, जिन्‍हें पुलिस ने मौके पर ही नष्ट कर दिया। वहीं, जैसे ही पुलिस के दबिश की जानकारी अवैध शराब बनाने वालों को मिली तो तीन अभियुक्त मौके से फरार हो गए।

इस मामले पर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बिंदकी ने बताया कि, जिले के बकेवर थानाक्षेत्र में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। बकेवर पुलिस ने मथापुर गांव में दबिश की कार्रवाई की है। दबिश के दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में शराब, लहन के अलावा चार भठ्ठियां मौके से बरामद हुई हैं।

गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

क्षेत्राधिकारी ने कहा कि, पुलिस टीम ने लहन और भठ्ठियों को मौके पर ही नष्ट कर दिया है। अवैध देशी शराब बना रहे अभियुक्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इन अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

दिल्ली के प्रगति मैदान में आज से 24वां दिल्ली पुस्तक मेला,फ्री में मिलेगा प्रवेश

rituraj

मुजफ्फरनगरः जुड़वा बेटियां पैदा होने पर महिला के साथ मारपीट, दूसरी शादी के तैयारी में पति

Shailendra Singh

सीएम त्रिवेंद्र ने अपील करते हुए कोरोना से उबरे मरीजों को किया सचेत

Samar Khan