featured यूपी

मुजफ्फरनगरः जुड़वा बेटियां पैदा होने पर महिला के साथ मारपीट, दूसरी शादी के तैयारी में पति

मुजफ्फरनगरः जुड़वा बेटियां पैदा होने पर महिला के साथ मारपीट, दूसरी शादी के तैयारी में पति

मुजफ्फरनगरः बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ जैसे मिशन को दरकिनार करते हुए एक महिला को उसके ससुरालीजनों से इसलिए पीटकर घर से निकाल दिया क्योंकि उसने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था।

दरअसल, सहारनपुर के बड़गांव थाना क्षेत्र के नूनागढ़ी गांव के रहने वाले मुर्सलीन से पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी शहजादी की शादी 5 साल पहले खतौली थाना के गलिबपुर गांव में रहने वाले आदिल से हुई थी। शहजादी के ससुराल वाले बेटा चाहते थे, लेकिन दो जुड़वा बेटियों के जन्म से नाराज ससुरालियों ने शहजादी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

मुर्सलीन का आरोप है कि शहजादी का पति, ननद, सास और ससुर ने उसके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। घटना की सूचना मिलने पर परिजन शहजादी के ससुराल पहुंचे और गंभीर रुप से घायल शहजादी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस दौरान परिजनों ने ससुरालियों को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन उन्होंने उल्टा हमला कर दिया।

दूसरी शादी के तैयारी में पति

शहजादी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जुड़वा बेटियों के जन्म से नाराज ससुराल वालों ने उसके पति की दूसरी शादी करने की तैयारी शुरू कर दी है। उन्हें बेटे की चाहत है। ससुराल वालों का कहना है कि जो महिला एक साथ दो बेटियों को जन्म दे सकती है वह आगे भी ऐसे ही बेटियों को जन्म देगी।

वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद खतौली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद जो भी दोषी होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Related posts

एलजी के पास कोई अधिकार नहीं, बना रहे हैं लोकतंत्र का मजाक: दिल्ली सरकार

Breaking News

शिवराज चौहान बोले बिना आवेदन के ही भाई का कर्ज क्यों किया माफ? क्या है इसके पीछे की वजह?

bharatkhabar

अब पुलिस की पकड़ से दूर नहीं होंगे अपराधी, आगरा में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत लगेगा पैनिक बटन

Aman Sharma