#Meerut Breaking News featured यूपी

मेरठ में मारपीट की वजह बनी पतंगबाजी, घटना में कई घायल

मेरठ में मारपीट की वजह बनी पतंगबाजी, घटना में कई घायल

मेरठ: पतंगबाजी महज एक खेल है, लेकिन कई मामलों में यह जानलेवा भी हो जाता है। मेरठ की एक घटना इसका ताजा उदाहरण है। दो पक्ष पतंगबाजी के दौरान आपस में भिड़ गए।

थाना लिसाड़ी गेट की यह घटना खेल के मैदान से अस्पताल तक पहुंच गई। मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पतंगबाजी में चले लाठी-डंडे

दोनों पक्ष पहले पतंगबाजी में दो-दो हाथ कर रहे थे, लेकिन फिर कुछ ही देर में यह मारपीट में बदल गया। इस दौरान दोनों पक्ष जमकर एक-दूसरे को पीटने लगे, मारपीट में शामिल लोगों ने हाथ-पैर के साथ-साथ लाठी और डंडे का भी इस्तेमाल किया। मुहल्ले के लोगों ने घायल को बचाने की कोशिश की, लोगों के अनुसार इस घटना में 4-5 लोग घायल हुए हैं।

 

घंटे वाली गली के पास का मामला

यह घटना मेरठ स्थित घंटे वाले गली के पास की है। देर शाम हुई मारपीट में चार युवकों ने अजर नामक व्यक्ति को पीटा। सभी उसके घर में घुसकर उसे पीटने लगे, घायल की हालत काफी गंभीर होने पर मौके पर बुलाई गई पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

घायल व्यक्ति के पुत्र की आरोपियों से झड़प हुई थी, जिसके बाद मामला काफी बिगड़ गया। पुलिस ने कुछ लोगों को इस मामले का आरोपी पाते हुए गिरफ्तार किया है। साथ ही पूरी घटना की पड़ताल भी जारी है।

Related posts

डोनाल्ड ट्रंप ने स्कॉट मॉरिसन को ऑस्ट्रेलिया के नए प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

rituraj

पीएम मोदी की कश्मीर में शांति की अपील

bharatkhabar

भारतीय शेयर बाजार में आज जबरदस्त उछाल, सेंसेक्स 287 अंकों की बढ़त

Rahul