Breaking News featured यूपी

जौनपुर में प्रधान की हत्या के बाद बवाल, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

फायरिंग जौनपुर में प्रधान की हत्या के बाद बवाल, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

जौनपुर। जौनपुर में प्रधान की हत्या से नाराज लोग सड़क पर उतर आए। लोगों ने गांव में पहुंचे पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस को मौके से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

प्रधानी का चुनाव घोषित होते ही गांवों में रंजिश की आग भगड़ने लगी है। मंगलवार को सोंधी शाहगजं ब्लॉक के मखलेमपुर गांव के प्रधान राजकुमार यादव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगते ही प्रधान जमीन पर गिर पड़े। गांव वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े मगर वो फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
जौनपुर जौनपुर में प्रधान की हत्या के बाद बवाल, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
फायरिंग की सूचना पर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क पर आ-जा रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। भीड़ ने पुलिस ने शव छीनकर सड़क पर रख दिया और नारेबाजी शुरू कर दी।

पुलिस पर टूट पड़ी पब्लिक

लोगों के गुस्से को देखते हुए दूसरे थानों की पुलिस बुलाई गई। लोग वारदात से बहुत गुस्से में थे। पुलिस अफसरों ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो लोग भड़क गए। लोगों ने पुलिसवालों से मारपीट और वाहनों में तोडफोड़ शुरू कर दी। पब्लिक का गुस्सा देखकर पुलिस को मौके से भागना पड़ा। पुलिस पर हमले की जानकारी मिलने के बाद कई थानों का फोर्स मौके पर भेजा गया है। लोगों को समझाने की कोशिश जारी है।

Related posts

मेडीकल रिपोर्ट के बाद उठे सवाल,क्या जहर से उडुपी के शिरूर मठ के प्रमुख की मौत हुई

mahesh yadav

पूरे देश के साथ यूपी में भी पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान BJP ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

Rahul

LIVE: योगी ने दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए किए 3 बड़े ऐलान,फैजाबाद को अयोध्या के नाम से जाना जाएगा

mahesh yadav