Breaking News featured यूपी

यूपी के किसानों को मनाने निकले कृषि मंत्री संजीव बालियान

Sanjeev-Balyan

मेरठ। कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों के साथ विपक्ष लामबंद हो गया है। ऐसे में भाजपा ने किसानों के बीच जाकर उन्हें बिल की खूबियां बताना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को केन्द्रीय कृषि मंत्री संजीव बालियान ने मेरठ में चाय की चुस्कियों के बीच किसानों से बातचीत की।

संजीव बालियान ने कहा, प्रधानमंत्री खुद कह चुके हैं कि अगर कृषि बिल में किसानों को कोई कमी लगती है तो उसे दूर किया जाएगा। इसके बाद विरोध का कोई मतलब नहीं है। भाजपा किसानों की पार्टी है। किसान हमारे भाई हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसानों को बातचीत का न्यौता देने में पार्टी को कोई गुरेज नहीं है।

चाय पर चर्चा के बीच जानी किसानों के मन की बात

चाय पर चर्चा के बीच कृषि मंत्री ने किसानों के मन की बात जानी। उन्होंने किसानों को कृषि बिल के बारे में समझाया। बताया कि इससे घर-गांव में खुशहाली आएगी। कृषि बिल के विरोध को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया। काफी देर तक किसानों का हालचाल लेने के बाद वह अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

सरकार हर कदम पर किसानों के साथ

मेरठ में जिला सहकारी बैंक की 72 वी वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक का आयोजन किया गया | चौधरी  चरण सिंह विशवविधालय के सुभाष  चंद्र प्रेक्षा ग्रह में आयोजित बैठक में प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने शिरकत की | संजीव बालियान ने कहा की सरकार किसानो के साथ है, बातचीत से जल्द ही इस मामले का हल निकाल लिया जाएगा।

Related posts

बिजली उपभोगक्ताओं को मिली बड़ी राहत, UPPCL के प्रस्ताव को बिजली नियामक आयोग ने​ किया खारिज

Trinath Mishra

सुशांत केस में ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों में घिरी रिया

Samar Khan

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस कर रही पूरे देश में प्रदर्शन

Rani Naqvi