देश Breaking News featured

सुशांत केस में ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों में घिरी रिया

सुशांत केस

सुशांत केस में हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है, जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है। केस में नई कड़ी जुड़ती जा रही है। अब CBI जांच के बीच रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स इस्तेमाल का आरोप लगा है। जिसपर जांच की बात की जा रही है, रिया के वकील ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया हैं और वो कभी भी ब्लड टेस्ट कराने को तैयार है।

ईडी ने ड्रग की जांच को लेकर लिखी चिट्टी

बता दें कि इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से ड्रग की जांच करने के लिए चिट्टी लिखी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब सुशांत मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच करेगी। ड्रग लेने के आरोप कथित रूप से रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट्स की जांच के बाद लगाए गए है।

CBI ड्रग एंगल पर कर सकती है जांच

सुशांत राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा समय बीत चूका है। इस दौरान कई नए आरोप निकलकर सामने आये है। और अब रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे है। निश्चित तोर पर केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) भी अब ड्रग लेने के मामले को जोड़ते हुए केस की जांच करेगी।

ड्रग को लेकर वॉट्सऐप चैट

सूत्रों के मुताबिक ईडी को रिया चक्रवर्ती के फोन से कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिले है। मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के चलते रिया का फोन जब्त कर लिया गया था। जिसके बाद ED ने यह चैट्स CBI के साथ साझा किए है। कथित चैट्स में ड्रग खरीदने को लेकर रिया चक्रवर्ती की किसी दूसरे शख्स से बातचीत हुई है, दूसरा नंबर रिया के फोन में मिरांडा सुशी के नाम से सेव है। सूत्रों के मुताबिक सुशांत का निकनेम सुशी था, वहीं मिरांडा का मतलब सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से हो सकता है। मंगलवार को सीबीआई ने सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की थी।

बता दें कि सीबीआई ने अभी तक केस में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि CBI अगले कुछ दिनों में रिया को पूछताछ के लिए बुला सकती हैं।

Related posts

स्वामी के बिगड़े बोल, भारत रत्न से सम्मानित सेन को बताया ”गद्दार”

Breaking News

कोरोना के बाद बढ़ा ब्लैक फंगस का खतरा, देश में 7251 केस, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा संक्रमित

Saurabh

Atta Price: 6 फरवरी से 29.50 रुपये प्रति किलो मिलेगा आटा, ग्राहकों को सरकार ने दी बड़ी राहत

Rahul