September 25, 2021 10:31 am
featured मनोरंजन

सुशांत केस में हुई ईडी की एंट्री, अब नहीं बचेंगी रिया चक्रवर्ती?

sushant singh rajput 3 सुशांत केस में हुई ईडी की एंट्री, अब नहीं बचेंगी रिया चक्रवर्ती?

सुशांत सिंह रातपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक काफी बवाल मचा। तमाम विवाद के बाद मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के पिता ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को ठहराते हुए बिहार पुलिस में मामला दर्ज कराया।

sushant singh rajput 23 सुशांत केस में हुई ईडी की एंट्री, अब नहीं बचेंगी रिया चक्रवर्ती?
हालांकि मामले में सीबीआई जांच तो नहीं हो सकी है लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे जिसमें से 15 करोड़ रुपये का ट्रांजैक्शन हुआ है।सुशांत की आत्महत्या के मामले में एक दिन पहले ही प्रवर्तन निदेशालय ने पटना पुलिस से केके सिंह की एफआईआर की एक कॉपी मांगी थी। ईडी धन शोधन रोकथाम कानून के तहत संभावित जांच पर गौर कर रहा है। निदेशालय अपनी जांच में यह पता चलाएगा कि कहीं सुशांत के पैसे का दुरुपयोग तो नहीं किया गया है।

सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने अपने करियर को बढ़ाने के मकसद से मई, 2019 में सुशांत के साथ दोस्ती बढ़ाई थी। वहीं अधिकारियों का कहना है कि ईडी सुशांत की रकम और उनके बैंक खातों के कथित दुरुपयोग के आरोपों की जांच करना चाहती है। ऐजंसी इस बात की भी जांच करेगी कि क्या किसी ने सुशांत के पैसों का इस्तेमाल ब्लैक मनी को वाइट में बदलने में किया और अवैध संपत्तियां बनाईं।

https://www.bharatkhabar.com/mayawati-point-out-on-ram-mandir-bhoomi-pujan/

तो वहीं, बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन संपर्क हो नहीं पा रहा है। रिया ने भी मामले से निबटने के लिए एक बड़ा वकील हायर किया हुआ है। लेकिन धीरे-धीरे जिस तरह से सुशांत के घर वाले रिया पर आरोप लगा रहे हैं। उससे रिया पर खतरा मंडराता जा रहा है।

Related posts

चीन के बाद भारत में क्यों पैदा किया जा रहा जानलेवा कोरोना वायरस?

Mamta Gautam

सोहा राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार नहीं

bharatkhabar

पीएम मोदी ने की तेलंगाना सीएम से मुलाकात, चंद्रशेखर राव जल्द हो सकते है NDA का हिस्सा

Ankit Tripathi