Breaking News featured देश

ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटे मोहम्मद सिराज, नम आंखो से मरहूम पिता को दी श्रद्धांजलि

WhatsApp Image 2021 01 21 at 6.03.40 PM ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटे मोहम्मद सिराज, नम आंखो से मरहूम पिता को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। जैसा कि सभी जानते हैं गाबा में में भारत ने एक ऐतहासिक जीत हासिल की है। गाबा में भारत द्वारा मैच जीतने के बाद सभी देशवासियों के मुख पर हंसी दिखाई दी। इसी बीच एक बुरी खबर भी सामने आई थी। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता का 20 नवंबर को निधन हो गया था। लेकिन इतना सब होने के बाद भी मोहम्मद सिराज ने अपना हौंसला नहीं खोया और भारत को जीत मिलीं। इसके बाद आज मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया से वापस आते ही सीधे अपने पिता की कब्र पर पहुंचे। एयरपोर्ट से वह सीधे कब्रिस्तान गए और नम आंखों से अपने मरहूम पिता को श्रद्धांजलि दी।

मैंने अपने सभी विकेट उन्हें समर्पित कर दिए- सिराज

बता दें कि मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होने के कारण अपने पिता के अंतिम संस्कार में भारत नहीं लौट सकें थे। जिसके बाद सिराज आज एयरपोर्ट से सीधे कब्रिस्तान गए और नम आंखों से अपने मरहूम पिता को श्रद्धांजलि दी। इस बीच सिराज ने कहा कि यह मेरे लिए मुश्किल और मानसिक रूप से निराशाजनक था। जब मैंने घर वापस बुलाया तो मेरे परिवार ने मुझे मेरे पिताजी के सपने को पूरा करने के लिए कहा। मेरे मंगेतर ने मुझे प्रेरित किया और मेरी टीम ने भी मेरा समर्थन किया। मैंने अपने सभी विकेट उन्हें समर्पित कर दिए। मयंक अग्रवाल के साथ मेरा जश्न उन्हें समर्पित था।

सिराज को इस सीरीज में तीन मैच खेलने का मौका मिला-

पिता को खोने और उनके जनाज़े में शामिल न होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया में सिराज का प्रदर्शन अद्भुत रहा। उन्हें इस सीरीज में सिर्फ तीन मैचों में ही खेलने का मौका मिला था, लेकिन इसके बावजूद वह सीरीज में भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे थे। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल 13 विकेट झटके थे।

 

Related posts

गोरखपुरः लखनऊ में लगेगा खिलाड़ियों का महाकुंभ, जानिए कब होगा आयोजन?

Shailendra Singh

पगलाए चीन की नाक में जापान ने डाली नकेल, दुनिया के लिए मुसीबत बना चीन खुद के ही जाल कैसे फंसा..

Mamta Gautam

बसंत पंचमी के साथ ब्रज में होली का आगाज, बांके बिहारी मंदिर में बरसा अबीर-गुलाल

Rahul