Breaking News featured देश मनोरंजन

बेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर छिड़ा विवाद, इन भाजपा नेताओं ने की बैन करने की मांग

b728ca63 8620 49ef 9a76 6d2b90e2f67b बेब सीरीज 'तांडव' को लेकर छिड़ा विवाद, इन भाजपा नेताओं ने की बैन करने की मांग

मुबंई। बाॅलीवुड की तरफ से आए दिन किसी न किसी फिल्म या फिर बेब सीरीज को रीलीज किया जाता रहता है। इनका उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना है। इसके साथ ही कुछ बाॅलीवुड फिल्मों और बेब सीरीज का बहिष्कार तो जरूर होता है चाहे वह रीलीज से पहले हो या फिर बाद में। इसी बीच जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया की बेब सीरीज तांडव रीलीज हुई थी। जिसके बाद अब बेब सीरीज विवादों में आ गई है। भाजपा विधायक राम कदम ने सीरीज़ के मेकर्स के खिलाफ हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर तांडव पर बैन लगाने की मांग की है।

ये है विवाद का पूरा मामला-

बता दें कि आए दिन किसी न किसी फिल्म या बेबसीरीज में हिंदू देवी-देवताओं के संबंध में कुछ न कुछ विवादित दिखाया जाता रहा है। जिससे हिंदू धर्म के लोगों को ठेस पहुंचता है। इसी बीच अब बेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद छिड़ गया है। विधायक राम कदम के अलावा महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में कहा कि ऐसा लगता है कि तांडव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवताओं और हिंदू धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है। ये पूरा विवाद अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब के सीन को लेकर है। जिसमें वे भगवान शिव बने नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए। उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है कि नारायण-नारायण, प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं।

विधायक राम कदम ने किया ये ट्वीट-

इसके साथ ही राम कदम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी सीरीज को बैन करने मांग की और कई आरोप लगाए। उन्होंने लिखा कि आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है। ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज तांडव है। सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सिरीज का हिस्सा है जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचता है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सिरीज से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा। एक्टर जीशान अयूब को माफी मांगना होगा। जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक तांडव का बहिष्कार किया जाएगा।

 

Related posts

पाक की एक और नापाक हरकत, सीजफायर का किया उलंघन बालाकोट में गोलीबारी

Rani Naqvi

भारतीय ऋषि मुनियों द्वारा बनाई गई गोत्र प्रणाली को वैज्ञानिक तरीके से डिकोड करना सीखें

Samar Khan

नोट बदलने के लिए दिया गया था तय वक्त, अब कुछ नहीं हो सकता: सुप्रीम कोर्ट

Rani Naqvi