Breaking News देश

डीजल टैक्सी चालकों का विरोध मंगलवार को भी जारी

DND डीजल टैक्सी चालकों का विरोध मंगलवार को भी जारी

DNDनई दिल्ली। एक बार फिर डीजल टैक्सी चालकों ने मंगलवार को दिल्ली-नोएडा को जोड़ने वाले फ्लाईओवर डीएनडी पर दोनों तरफ जाम लगा दिया है। टैक्सी चालक सुबह नौ बजे सड़कों पर उतरकर सड़कों पर जाम लगाकर डीजल टैक्सियों पर प्रतिबंध के खिलाफ विरोध जता रहे हैं।

जानकारी मिलने के बाद डीएनडी पर पहुंची पुलिस ने जाम ज्यादा बढ़ने से डीएनडी का यातायात मोड़कर दूसरी सड़कों से निकाला। यह जाम करीब चार से पांच किलोमीटर लंबा था। पुलिस ने दिल्ली की ओर से आ रहे ट्रैफिक के लिए साढ़े दस बजे रास्ता जाम हटाया। वहीं, डीएनडी के बाद अब नोएडा सेक्टर 14 ए और नोएडा की ओर से दिल्ली जा रहे मार्ग पर जाम लगा हुआ है। जाम नोएडा के सेक्टर 14 ए से भी आगे महामाया फ्लाईओवर तक जा पहुंचा है। जाम का असर नोएडा की दूसरी महत्वपूर्ण सड़कों पर भी दिख रहा है। फिल्म सिटी रोड, कालिंदी कुंज रोड पर भी यातायात की रफ्तार धीमी पड़ गई है। नोएडा के साथ दिल्ली के महिपालपुर रोड पर डीजल चालकों ने लंबा जाम लगाया हुआ है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सोमवार को बैन और गिरफ्तारी के विरोध में कैब ड्राइवर्स जंतर-मंतर,पंत मार्ग और आश्रम फ्लाइओवर पर काफी लंबा जाम लगाया था। ऑपरेटर्स ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अन्य सड़कों पर भी जाम लगाएंगे, फिर चाहे उन पर पुलिस के डंडे ही क्यों न पड़ें।

पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में डीजल टैक्सियों पर प्रतिबंध के खिलाफ डीएनडी पर जाम लगाने वाले पंद्रह टैक्सी ड्राइवरों के खिलाफ केस दर्ज कर आठ टैक्सियों को भी जब्त कर लिया है।

Related posts

अमित शाह ने किया जम्मू-कश्मीर में 2021 की जनगणना को लेकर ये बड़ा एलान

Rani Naqvi

सरकार ने जाकिर नाईक पर कसा शिकंजा, संस्था पर लगाया 5 साल का बैन

shipra saxena

भारत में मौजूद चीनी नागरिकों के लिए चीन ने जारी किया परामर्श

Breaking News