Breaking News featured यूपी

UP: बदायूं गैंगरेप-मर्डर का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, महिला के प्राइवेट पार्ट को किया था जख्मी

e9970c26 e3b1 4fa6 b1d0 a99badf7b701 UP: बदायूं गैंगरेप-मर्डर का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, महिला के प्राइवेट पार्ट को किया था जख्मी

बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के गैंगरेप और हत्या की वारदात का मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह दो दिन से फरार चल रहा था। पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था इस पूरे प्रकरण में जिला मजिस्ट्रेट कुमार प्रशांत ने बताया कि सत्यनारायण एक गांव में अपने अनुयायी के घर में छिपा हुआ था जहां से उसे पकड़ा गया। सत्यनारायण को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कि इस पूरे प्रकरण में एक जांच और जुड़ गई है। बदायूं में मंदिर गई महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक होने के मामलें में जांच शुरु होेगी। जिला प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिए हैं।

दरअसल एसटीएफ को मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश खुद सीएम योगी ने दिए थे। जिला पुलिस के साथ एसटीएफ को भी मामले की जांच के आदेश दिए गए थे। आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए गए थे। इस मामले के मुख्य आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

इस घटना के चलते विपक्षी दलों ने यूपी सरकार को घेरने की कोशिश भी की थी। हालांकि सीएम योगी ने कहा था कि बदायूं की घटना अत्यंत निंदनीय हैं। अभियुक्तों के विरुद्ध कठोरतम कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

इस मामले में होगी एक और जांच-

बदायूं में मंदिर गई महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में अब एक और जांच की जाएगी। यह जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक होने से जुड़ी हुई है। जिला प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लीक करने की मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश दिए हैं। बदायूं डीएम ने यह जांच एडीएम को सौंपी है। उनसे नौ जनवरी तक जांच रिपोर्ट मांगी गई है। बता दें कि पोस्टमार्टम से ही महिला के साथ हुई दरिंदगी का खुलासा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया था कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर जख्म थे और उसकी एक टांग भी टूटी हुई थी।

Related posts

ब्रेकिंग- एमपी के सीएम शिवराज पहुंचे गिरिराज के दरबार में मथुरा

piyush shukla

शहीद जवान के पिता की पीएम मोदी से अपील : पाक के खिलाफ छेड़े जंग

shipra saxena

मुंबई में 20 स्‍थानों पर स्‍वच्‍छता में महत्‍वपूर्ण प्रगति हुई- एसआईपी

mahesh yadav