Breaking News featured देश यूपी

योगी के मंत्री कपिल देव के भाई के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है मामला

693e2b18 9e13 4889 b25e 19b4e5b33d11 योगी के मंत्री कपिल देव के भाई के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है मामला

लखनऊ। राजनीति में आए दिन उथल-पुथल होती रहती है। राजनीति में जब भी हलचलें तेज होने की खबरे होती हैं तो उसका कारण कोई ओर नहीं बल्कि खुद सरकार के मंत्री होते हैं। ऐसा ही एक बार फिर यूपी में देखने को मिल रहा है। इस बार योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के भाई मुश्किल में फंस गए हैं। कपिल देव अग्रवाल के भाई ने पीएम और सीएम की तस्वीर लगाकर लोगों को भ्रमित करने और इन मोबाइल के प्रमोशन करने का मामला सामने आया है। जिसके चलते खुद थाने के निरीक्षक ने ललित अग्रवाल सहित चार के खिलाफ केस दर्ज कर ​लिया है। आए दिन ऐसे मामले दिखाई पड़ते हैं। जिसके बाद उन पर प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाती है।

मोबाइल लॉन्चिंग कार्यक्रम में ये नेता पहुंचे थे-

बता दें कि मंत्री कपिल देव खुद एक होटल में हुए इस मोबाइल लॉन्चिंग कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसके साथ ही कपिल के अलावा इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार, सुल्तानपुर के लंभुआ के विधायक देवमणि दिवेदी और लखनऊ से बीजेपी के विधायक नीरज वोरा भी उस कार्यक्रम में शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक जब इस मामले की जानकारी सीएम ऑफिस को हुई तो कपिलदेव अग्रवाल ने माफी नामा भेज दिया। हालांकि अब केस दर्ज होने के बाद योगी सरकार की किरकिरी भी हो रही है। कौशल विकास विभाग के मंत्री कपिल देव भारतीय एडवरटाइजिंग नाम की एक एजेंसी चलाते हैं। उनकी एजेंसी ने राजधानी लखनऊ समेत कई शहरों में मोबाइल फोन की लॉन्चिंग के होर्डिंग्स लगाये थे। इन होर्डिंग में पीएम मोदी और सीएम योगी की फोटो का भी इस्तेमाल किया गया था। हालांकि, इन्हें लगाने से पहले अनुमति तक नहीं ली गई थी।

Related posts

भाजपा के सभी दलित सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए: केजरीवाल

bharatkhabar

वाराणसीः घाटों पर कल्चरल साइनेज लगवा रही है योगी सरकार, पर्यटकों को मिलेगा ये लाभ

Shailendra Singh

चांद पर पहुंचने के बाद चंद्रयान-2 कैसे करेगा काम, पढ़ें स्टेप बॉय स्टेप पूरी प्रणाली

bharatkhabar