Breaking News featured देश

पार्टी के मजे में कोरोना को भूले सितारें! सुरेश रैना, गुरु रंधावा सहित कई हस्तियां गिरफ्तार

suresh raina पार्टी के मजे में कोरोना को भूले सितारें! सुरेश रैना, गुरु रंधावा सहित कई हस्तियां गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में मंगलवार से नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि राज्य के सभी शहरों और नगर निगम क्षेत्रों में सात घंटे का रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा. रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक ये कर्फ्यू लागू रहेगा. ये कर्फ्यू 15 दिनों के लिए 5 जनवरी, 2021 तक लगाया जा रहा है. सरकार ने कोरोना की गंभीरता को समझते हुए ये फैसला लिया है, लेकिन शायद लोगों के दिलो-दिमाग से कोरोना का डर निकल गया है.

सुरेश रैना, गुरु रंधावा को गिरफ्तारी के बाद बेल
दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट के पास मुंबई ड्रैगनफ्लाई क्लब में छापेमारी की गई और कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया. हैरानी की बात ये है कि इन 34 लोगों में कई बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल है. रिटायर्ड भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और सिंगर गुरु रंधावा को भी मुंबई में गिरफ्तार किया गया. लेकिन बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. आपको बता दें पुलिस ने धारा 188, 269, IPC की धारा 34 और NMDA के प्रावधानों के तहत यहां पकड़े गए 34 लोगों पर मामला दर्ज किया है. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुसैन खान भी गिरफ्तार
आपको बता दें JW मैरियट होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था. इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है. जानकारी के मुताबिक, छापे में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें मुंबई क्लब के सात स्टाफ सदस्य शामिल हैं. मुंबई क्लब में छापे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुसैन खान को भी गिरफ्तार किया गया. आरोपियों पर कोविड मानकों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया था.

आपको बता दें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बुलाई गई एक उच्चस्तरीय बैठक में राज्य के शहरों में रात के कर्फ्यू को लागू करने का फैसला किया गया. इस कदम के लिए सरकार ने दो मुख्य कारण बताए हैं.

Related posts

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, बोले- बिना रुद्राक्ष के अधूरा है काशी का सिंगार

Shailendra Singh

योगी सरकार ने सरकारी दफ्तरों में गुटका, तम्बाकू और सिगरेट पर लगाया प्रतिबंध

mahesh yadav

उत्तराखंडः नहीं रहे पर्यावरणविद् प्रो.जी.डी अग्रवाल,गंगा संरक्षण के लिए दे दी जान

mahesh yadav