Breaking News मनोरंजन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस सदस्य को हुआ कोरोना, क्या फिर बंद हो जाएगी शूटिंग?

tarak ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस सदस्य को हुआ कोरोना, क्या फिर बंद हो जाएगी शूटिंग?

सबको हंसाने और माइंड को रिलैक्स करने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की शूटिंग बंद हो सकती है, क्योंकि शो के एक बेहद अहम सदस्य को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. जी हां शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को कोरोना हो गया है. लक्षण नजर आने पर असित मोदी ने अपना कोविड 19 टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव आया है. इसके बाद से ही असित ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस बात की जानकारी देते हुए असित ने ट्वीट किया और संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है.

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोविड 19 के कुछ लक्षणों के बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं विनती करता हूं कि जो भी मुझसे सपंर्क में आया है वो सावधान रहे और कोविड 19 से जुड़े सभी प्रोटोकॉल फॉलो करें.

asit ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस सदस्य को हुआ कोरोना, क्या फिर बंद हो जाएगी शूटिंग?

हालही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने टीवी के टोप 5 शोज्स में अपनी जगह बताई थी. अब देखने वाली बात होगी कि शो की शूटिंग पर इसका कितना असर होता है. क्योंकि लाजमी है कि अब तारक मेहता शो के सभी एक्टर्स और सेट पर मौजूद रहने वाले सभी लोगों को भी सावधानी बर्तनी होगी. ऐसे में शूटिंग होती है या नहीं ये एक बड़ा सवाल है.

Related posts

भारत छोड़ो और असहयोग आंदोलन से बापू ने कराया देश को आजाद, जानें और बहुत कुछ

Trinath Mishra

अमेरिकी एनएसए ने डोभाल से की बात, आतंक के खिलाफ होगी कार्यवाई

shipra saxena

उत्तराखंड के उत्पादों को ब्रांड बनाने में मदद करेगा नाबार्ड

Samar Khan