kajol आखिर काजोल ने क्यों की COVID-19 की तारीफ?

कोरोना वायरस जिससे की सारी दुनिया परेशान हैं और खौफ में है. ना तो इसकी अभी तक कोई दवा लोगों तक पहुंच पाई है और ना ही संक्रमित मरीजों की संख्या घटने का नाम ले रही है. कोरोना वायरस के कारण 22 मार्च को पहली बार देशभर में लॉकडाउन लगा लेकिन बावजूद इसके करीबन 8 महीने बीत जाने के बाद भी कोरोना से निजात नहीं मिल पाई है.

कोरोना के मरीज जिस तरह से बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए कई देश दोबारा से लॉकडाउन लागू कर चुके हैं और भारत में भी कई राज्य सरकारें दोबारा लॉकडाउन लगाने पर विचार कर रहीं हैं.

कोरोना के संक्रमण से कोई तबका अच्छूता नहीं है. जहां आम लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं वहीं खुद को फिट रखने वाले हमारे प्रिय सेलेब्ज भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया क्योंकि उनके ड्राइवर और दो स्टाफ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई.

काजोल ने कही कोरोना को अवॉर्ड देने की बात

लेकिन B-TOWN की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कोरोना की तारीफ की है. जी हां, बॉलीवुड की दिग्गज, सुंदर और एक अलग की अंदाज में रहने वाली अभिनेत्री काजोल ने कोरोना की न सिर्फ तारीफ की है बल्कि कोरोना को अवॉर्ड देने की भी बाद कही है.

काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी एक पोस्ट साझा किया है. पोस्ट में उन्होंने कोविड-19 को पुरस्कार देने की अपील की है. उन्होंने कोरोना वायरस की महामारी को ‘टीचर ऑफ द ईयर’ बताया है.

काजोल ने पोस्ट में लिखा, ‘टीचर ऑफ द ईयर अवॉर्ड इस बार कोविड-19 को जाता है.’ अभिनेत्री ने ये भी बताया कि वो महामारी को ये पुरस्कार क्यों देना चाहती हैं. काजोल ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘कोरोना वायरस ने हमें अपनी जिंदगी में सादगी और आध्यात्मिकता के साथ-साथ अनिश्चितता के बारे में सिखाया है.’ उन्होंने ने इस महामारी की तारीफ लोगों की दिनचर्या बदलने की लिए की है. सोशल मीडिया पर काजोल का पोस्ट वायरल हो रहा है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस सदस्य को हुआ कोरोना, क्या फिर बंद हो जाएगी शूटिंग?

Previous article

जानें कब आने वाली है किसानों के खाते में 2000 की अगली किस्त, ऐसे करें चेक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.