Breaking News featured देश मनोरंजन

मशहूर कॉमेडियन के घर में फिर सुनाई देगी नन्हें बच्चे की हंसी, तैयारियों में जुटा पूरा परिवार

a7d54d1c bad4 478f 9b8f 267248c442af मशहूर कॉमेडियन के घर में फिर सुनाई देगी नन्हें बच्चे की हंसी, तैयारियों में जुटा पूरा परिवार

बॉलीवुड। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर से बहुत जल्द ही फिर एक बार नन्हे बच्चे की हंसी सुनने को मिलेगी। जिसकी जानकारी तब हुई जब कपिल की दोस्त भारती इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं। इस वीडियों के आखिरी में गिन्नी बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। तो इससे साफ जाहिर होता है कि कपिल दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं। जानकारी के अनुसार उनकी प्रेग्नेंसी को छह महीने हो चुके हैं। गिन्नी की देखभाल के लिए कपिल की मां मुंबई पहुंच गई हैं। कहा जा रहा है कि गिन्नी जनवरी 2021 में दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने अपने परिवार में एक सदस्य के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

कपिल दोबारा पिता बनने वाले हैं-

बता दें कि कपिल बहुत जल्द दोबारा पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी होने की उम्मीद है। गिन्नी की देखभाल के लिए कपिल शर्मा की मां मुंबई पहुंच गई हैं। उनका परिवार गर्भावस्था के आखिरी तिमाही के दौरान और प्रसव के लिए गिन्नी के साथ रहने वाला है। फिलहाल गिन्नी की प्रेग्नेंसी को छह महीने पूरे हो चुके हैं। हाल ही में, करवा चौथ के मौके पर कपिव की बेस्ट फ्रेंड भारती इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं। इस वीडियों के आखिरी में गिन्नी बेबी बंप के साथ दिखाई दी थी। यहां तक कि दिवाली की तस्वीर में गिन्नी का का बेबी बंप दिखाई दिया और वे अपने बेबी बंप को एक कुर्सी से छिपाते हुए नजर आ रही हैं। कपिल बहुत जल्द दोबारा पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में उनकी डिलीवरी होने की उम्मीद है। गिन्नी की देखभाल के लिए कपिल शर्मा की मां मुंबई पहुंच गई हैं। उनका परिवार गर्भावस्था के आखिरी तिमाही के दौरान और प्रसव के लिए गिन्नी के साथ रहने वाला है।

कपिल ने लॉकडाउन का किया सदुपयोग-

इसके साथ ही दिवाली की तस्वीर में गिन्नी का का बेबी बंप दिखाई दिया और वे अपने बेबी बंप को एक कुर्सी से छिपाते हुए नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा ने लॉकडाऊन के दौरान मिले खाली समय का सदुपयोग किया है और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका गया है। अपने नए लुक में वो काफी स्लिम और हैंडसम लग रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 11 किलो वज़न कम किया है। लॉकडाउन से पहले वो 92 किलोग्राम के थे जबकि वजन कम करने के बाद 81 किलोग्राम के हैं। वह एक वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रहे हैं।

Related posts

5 नवंबर 2021 का राशिफल : जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Neetu Rajbhar

Uttarakhand: प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों का ड्रोन कैमरे की मदद से निरीक्षण

Rahul

‘मनसे’ प्रमुख राज ठाकरे के बिगडे बोल, कुत्ते से की शिवसेना की तुलना

mahesh yadav