featured बिज़नेस

Paytm ने लॉन्च किया Credit Card, हर ट्रांजैक्शन पर मिलेंगे Cashback

paytm 2 Paytm ने लॉन्च किया Credit Card, हर ट्रांजैक्शन पर मिलेंगे Cashback

मुंबई – Paytm ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। दरअसल Paytm ने भारत में क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर दिया है। उससे भी अच्छी बात यह है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ हर ख़रीद पर कैशबैक ऑफर्स मिलेंगे। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी के मुताबिक, paytm ने नेक्स्ट जेनेरेशन क्रेडिट कार्ड लॉन्च की है। कंपनी ने बताया कि उनका टार्गेट अगले 12-18 महीनों के अंदर 20 लाख कार्ड जारी करना है।

Paytm अपने साथ एक पार्टनरशिप कर रही है। जिसके तहत को-ब्रांड कार्ड जारी किए जाएँगे। क्रेडिट कार्ड के फ़ीचर्स पर कंपनी ने कहा है कि इसके यूज के आधार पर स्पेंडिंग टिप्स दिया जाएगा। इसे ऐप के ज़रिए मैनेज किया जा सकेगा। जिससे क्रेडिट कार्ड का पिन ऐप के जरिए बदल सकेंगे, ब्लॉक कर सकेंगे और ऐड्रेस अपडेट भी कर पाएंगे। ग्राहक ये सारी फीचर्स का आनंद उठा सकेंगे।

इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड को रियल टाइम मैनेज कर पाएंगे। सबसे अहम बात यह है कि कार्ड के साथ फ़्रॉड के लिए इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। कंपनी के मुताबिक,हर ट्रांजैक्शन के साथ कस्टमर्स को कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक पेटीएम गिफ़्ट वाउचर के तौर पर होगा जिसे पेटीएम इकोसिस्टम में यूज कर सकेंगे।

Related posts

महिला दारोगा की दबंगई का मामला, ग्रामीण महिलाओं को जड़े थप्पड़

Pradeep sharma

रामपुरः गड्ढे में गिरी सीतापुर से हरियाणा जा रही बस, 20 यात्री घायल

Shailendra Singh

सपा-बसपा गठबंधन पर राजा भैया का तंज, 14 मार्च को सब पता चल जाएगा

Vijay Shrer