September 20, 2021 4:14 am
featured यूपी

रामपुरः गड्ढे में गिरी सीतापुर से हरियाणा जा रही बस, 20 यात्री घायल

रामपुरः गड्ढे में गिरी सीतापुर से हरियाणा जा रही बस, 20 यात्री घायल

रामपुरः बीते मंगलवार को एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। इस दौरान करीब 20 यात्री घायल हो गए। बता दें कि ये पूरा हादसा रामपुर जिले के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में हुआ। बस सीतापुर के बिसवां से होकर हरियाणा के सोनीपत की ओर जा रही थी।

वहीं, दुर्घटना की सूचना पाकर मौके से पहुंचे एसपी सिटी और पुलिस के अन्य कर्मचारियों ने घायलों को फौरन रामपुर और मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भिजवा दिया। खबर लिखने तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में अभी तक किसी के मृत्यु की खबर नहीं सामने आई है।

मिली प्ररांभिक जानकारी के मुताबिक बस मूंढापांडे इलाके के पास पहुंची थी, तभी बस चालक का नियंत्रण बस से टूट गया और बस सड़क किनारे लगी स्टील की ग्रिल से टकराते हुए खाईं में जा गिरी। वहीं, हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई।

मौके से पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों का परिचय समीर कुमार हरदोई, राशिद सीतापुर, जगदीश सीतापुर,शाहिद अली सीतापुर, सुनील कुमार सीतापुर ओर नरेंद्र कौर करनाल हरियाणा की रहने वाले हैं। इनका रामपुर के जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। बाकी लोगों को मुरादाबाद के अस्पताल में भेजा गया है।

Related posts

एमपी विधानसभा में नोकझोक, स्मार्टफोन नहीं बांटने का मामला पकड़ा तूल

bharatkhabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन ने शेयर की फोटो, फैंस बोलें- उफ ये अदा

pratiyush chaubey

योगी की राह पर केजरीवाल, महापुरूषों के नाम पर मिलने वाली छुट्टी की रद्द

kumari ashu