featured Breaking News जम्मू - कश्मीर देश राज्य

मिशन एनकाउंटर के जरिए सुरक्षा बलों ने ढेर किए दो आतंकी

jammu kashmir
  • भारत खबर || नई दिल्ली 

जम्मू कश्मीर के सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे  मिशन एनकाउंटर में सुरक्षाबल बड़ी जीत हांसिल कर रहा है। दिन प्रतिदिन सुरक्षा बलों द्वारा मिशन एनकाउंटर के तहत आतंकियों को ढेर किया जा रहा है। इसी से मिलती-जुलती एक और बड़ी खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जम्मू कश्मीर में शनिवार को सुबह सुरक्षा बलों ने और दो आतंकियों को ढेर किया। बताते चलें कि शनिवार को सुबह मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने अपने इस मिशन को अंजाम दिया।

प्रशासन की सूचना के मुताबिक जम्मू कश्मीर के चिनिगम इलाके में  सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भारी मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने  दो आतंकियों को ढेर किया। प्रशासन की रिपोर्ट का कहना है कि सुरक्षा बलों द्वारा वहां पर मुठभेड़ अब भी जारी है। मिशन ऑपरेशन के तहत आतंकियों पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है।

Mission Encounter

प्रशासन की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि जम्मू कश्मीर की सुरक्षा बलों को इस इलाके में तीन आतंकियों के छुपे रहने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने अपना मिशन एनकाउंटर जारी किया व जहाँ पर आतंकी छिपे थे उस इलाके को अपने निशाने पर रखते हुए  दो आतंकियों को ढेर किया। अभी भी वहां पर एक आतंकी की तलाश जारी है।

Jammu Kashmir

सुरक्षाबलों द्वारा वहां पर अभी मिशन एनकाउंटर को अंजाम दिया जा रहा है।  व आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भारी तादाद में मुठभेड़ हो रही है। बताते चलें कि बीते दिनों सुरक्षाबलों के द्वारा और भी कई आतंकी ढेर किए गए हैं। जिसमें  मुठभेड़ के चलते तीन  निर्दोष युवकों की भी जान जा चुकी है।

Related posts

यूपी में पत्रकारों पर आफत: योगी से सम्बंधित वीडियो चलाने पर एमडी सहित तीन पत्रकार गिरफ्तार

bharatkhabar

20 साल तक रहे सीएम, नहीं है अपना घर, पार्टी दफ्तर में काटेंगे जीवन

Vijay Shrer

सैफुल्लाह के पिता ने शव लेने से किया इंकार, बोले देशद्रोही से नहीं है नाता

shipra saxena