Breaking News featured मनोरंजन

बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पाई गई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुई भर्ती

तमन्ना भाटिया

बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। तमन्ना भाटिया हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान उनमे कोरोना के लक्षण दिखाना शुरू हुए। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया जिसमे वह पॉजिटिव पाई गई हैं।

हैदराबाद के निजी अस्पताल में हैं भर्ती

तमन्ना भाटिया के कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा है कि तमन्ना भाटिया को हैदराबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। जहाँ पर उन्हें निगरानी में रखा गया हैं।

अगस्त में माता-पिता हुए थे कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया के माता-पिता अगस्त में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तमन्ना ने उस समय खुद इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी थी। तमन्ना ने ट्विटर पर लिखा था कि “मेरे माता-पिता में इस हफ्ते हल्के कोविड-19 के लक्षण दिख रहे थे और एहतियात के तौर पर, घर पर सभी ने तुरंत टेस्ट कराया नतीजे अभी आए हैं और दुर्भाग्य से, मेरे माता-पिता पॉजिटिव पाए गए है।”

तमन्ना की ‘बोले चूडियां’ फिल्म होगी रिलीज

तमन्ना के काम को लेकर अगर बात करें तो तमन्ना को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘बोले चूडियां’ की रिलीज का इंतजार हैं। साथ ही वह अपनी तेलुगू स्पोर्ट्स एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘सीटराइमर’ की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रही थी।

‘बोले चूड़ियां’ शूटिंग में मस्ती करते हुए वायरल हो रहे कलाकार, देखें नवाजुद्दीन-तमन्ना भाटिया का खास अंदाज

Related posts

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा हुई कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वाले लोगों को बीएमसी कर रही ट्रेक

Rahul

भारत-मंगोलियन संयुक्‍त अभ्‍यास नोमेडिक एलीफैंट-XIV का हुआ भव्य उद्घाटन

Trinath Mishra

क्या आपको पता हैं प्रेसीडेंशियल ट्रेन की ये खूबियां, 25 जून को कानपुर में दिखेगी

Aditya Mishra