November 29, 2021 11:20 pm
Breaking News मनोरंजन

‘बोले चूड़ियां’ शूटिंग में मस्ती करते हुए वायरल हो रहे कलाकार, देखें नवाजुद्दीन-तमन्ना भाटिया का खास अंदाज

nawajuddin siddaqui film Bole Chudiyan ‘बोले चूड़ियां’ शूटिंग में मस्ती करते हुए वायरल हो रहे कलाकार, देखें नवाजुद्दीन-तमन्ना भाटिया का खास अंदाज
  • संवाददाता, भारत खबर

मुम्बई। बालीवुड में अपनी खास धमक रखने वाले यूपी के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी की आगामी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग जारी है, यह शूटिंग मंडावा के एक हेरिटेज रिसॉर्ट में चल रही है। नवाजुद्दीन के अलावा इस फिल्म में तमन्नाह भाटिया, कबीर दूहन सिंह और राजपाल यादव भी हैं।

राजस्थान के मंडावा में एक हेरिटेज रिसॉर्ट में आगामी फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग एक अगस्त से शुरू हुई और यह 45 दिन तक चलेगी। शूटिंग के दौरान कलाकारों को बहुत मज़ा आ रहा है इस की झलक सभी कलाकारों और निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये गए पोस्ट से जाहिर होता है।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था , जिसमें वह झूला झूलते हुए नजर आ रहे थे। फोटो को कैप्शन दिया गया था, “प्लेफूल मोमेंट – रिवीलिंग चाइल्डहुड।” एक और वीडियो जो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था उसमे स्विमिंग पूल के बगल में एक गाने के लिए लीड कास्ट शूटिंग में व्यस्त थी। ऐसी ही कई मजाक मस्ती सेट पर अक्सर देखी जा रही है।

Related posts

स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बिल पारित, केजरीवाल बोले पदकों में चीन को कर दूंगा पीछे

Trinath Mishra

नवम्बर में होगा स्वतंत्र खालिस्तान पर जनमत संग्रह, कनाडा-भारत का बढ़ा सरदर्द

Trinath Mishra

केदारनाथ धाम के लिये रवाना हुए मोदी, ‍रुद्र गुफा में करेंगे साधना

bharatkhabar