Breaking News featured मनोरंजन

बेटी के जन्मदिन पर भावुक हुए अक्षय कुमार, तस्वीर संग की भावुक पोस्ट

अक्षय कुमार

हर पिता को अपनी बेटी को बहुत प्यार करता हैं। पिता की बहुत सारी भावनाएं बेटी के साथ जुडी होती हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भी इससे अलग नहीं हैं। वे अपनी प्यारी सी बेटी से बहुत प्यार करते है। बात दें की 25 सितंबर को अक्षय की बेटी नितारा कुमार का जन्मदिन था। इसी के साथ वो अब 8 साल की हो गई हैं। बेटी के 8वें जन्मदिन पर अक्षय ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट की हैं।

बेटी संग तस्वीर को किया शेयर

इस पोस्ट में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ एक बगीचे में एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। बाप बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा हैं। इस तश्वीर को खूब पसंद किया जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग नितारा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

भावुक पोस्ट कर दी बेटी जन्मदिन की बधाई

अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “साल 2020 को कोई शायद याद रखना पसंद करेगा. हालांकि मेरे लिए ये साल खास रहा. इस साल मुझे अपने बच्चों के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का मौका मिला. ये अवसर मेरे लिए 2020 की सिल्वर लाइनिंग रहा. 8वें जन्मदिन की शुभकामना मेरी प्यारी राजकुमारी, मेरी खुशी, मेरा बड़ा बच्चा बनने का कारण. मैं तुमसे अपनी उम्मीद से भी ज्यादा प्यार करता हूं।” इसके साथ ही अक्षय ने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया हैं। अक्षय कुमार की इस पोस्ट भावुक पोस्ट पर अबतक 26 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

ट्विंंकल खन्ना ने भी की बेटी के लिए पोस्ट

अक्षय के अलावा ट्विंंकल खन्ना ने भी अपनी बेटी नितारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बेटी की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह when i grow up i want to be नाम की किताब के साथ नजर आ रही है। ट्विंकल खन्ना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरी प्यारी बेटी 8 साल की हो गई. मैं नहीं जानती कि तुम बड़ी होकर क्या बनना चाहती हो, लेकिन मैं ये जरूर जानती हूं कि यह सब बड़ा ही जल्दी हो रहा है। #बर्थडेगर्ल

Related posts

500, 1000 के नोटों को लेकर सीएम अखिलेश की पीएम मोदी को चिट्ठी

bharatkhabar

Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि पर चार पहर की पूजा का शुभ मुहूर्त? जानें पूजन की विधि

Neetu Rajbhar

करतारपुर कॉरीडोर पर भारत-पाकिस्तान के बीच होगी वार्ता, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

bharatkhabar