Breaking News featured जम्मू - कश्मीर देश राज्य

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलोें और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को जिले के त्राल इलाके के मगहमा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। जब सुरक्षा बल के जवान यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे।

1 आतंकी को किया ढेर

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के ही बडगाम जिले में CRPF की टीम पर गुरुवार को हुए एक आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुलवामा जिले में हुई मुठभेड़ में 1 आतंकी मारा गया हैं। इलाके में अभी भी सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी किया जा रहा है।

बडगाम में CRPF पर हमला

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश जारी हैं। इसके अलावा, बडगाम के चदूरा इलाके में CRPF की टीम पर आतंकी हमले में CRPF का एक जवान घायल हुआ था, जिसे तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। घायल जवान इलाज के दौरान शहीद हो गया।

इलाज के दौरान हुई जवान की मौत

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने बडगाम जिले के कैसरमुल्ला में CRPF की 117वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी। जिसके बाद आतंकवादी एएसआई एन.सी. बडोले की सर्विस राइफल भी अपने साथ ले गए। अधिकारी के मुताबिक, सेना के 92 बेस अस्पताल में इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश की जा रही है.

 

Related posts

ऑडिट पैनल की रिपोर्ट पर घिरी दिल्ली सरकार, जरूरत से 4 गुना ज्यादा मांगी ऑक्सीजन

pratiyush chaubey

Unlock 0.5 में गृहमंत्रालय ने किया रियायतों का ऐलान, मिलेगी यह राहत

Trinath Mishra

NCRB डेटा में खुलासा, 2019 में हर दिन 381 लोगों ने की खुदकुशी

Samar Khan