featured जम्मू - कश्मीर देश

अब सुरक्षाबल को कोरोना ने घेरा, CRPF के 31 जवान कोरोना संक्रमित

CRPF JAWAN अब सुरक्षाबल को कोरोना ने घेरा, CRPF के 31 जवान कोरोना संक्रमित

इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। वहीं जहां इसकी चपेट में नेता, बॉलीवुड सितारे और आम लोग आ रहे हैं।

नई दिल्ली। इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। वहीं जहां इसकी चपेट में नेता, बॉलीवुड सितारे और आम लोग आ रहे हैं वहीं सुरक्षाबल के जवान भी इससे संक्रमित हो रहे हैं। जम्मू-कश्मीर के गुलगाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 31 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जम्मू-कश्मीर के गुलगाम में सीआरपीएफ के करीब 300 से ज्यादा जवानों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसमें से 31 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

बता दें कि देश के जवानों में कोरोना का मामला ऐसे वक्त पर आया है जब जम्मू-कश्मीर में आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस मुठभेड़ में इन 90 बटालियन को हिस्सा लेना था। लेकिन जवानों में कोरोना पाए जाने के बाद आतंकियों के खिलाफ 18 बटालियन के जवानों ने ऑपरेशन में हिस्सा लिया। जम्मू-कश्मीर के गुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों 2 आतंकी ढेर कर दिए। कुलगाम के निपोरी में सर्च अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिगं शुरू हो गई। मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए।

https://www.bharatkhabar.com/beela-rajesh-is-out-of-the-battle-of-covid-19/

वहीं आपको बताते चले कि इस वक्त देश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 3,08,993 तक पहुंच गई है। वहीं अब तक मरने वालों की संख्या 8 हजार तक पहुंच गई है। अब तक 1,54,330 लोग ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं। जबकि 1,45,779 कोरोना मरीजों का इलाज अभी जारी है। बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 11,458 कोरोना के नए केस आए हैं। जबकि 386 लोगों की मौत हो चुकी है।

Related posts

कैंसर की रोकथाम के लिए करे अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव

mohini kushwaha

पीएम मोदी केदारनाथ दौरा : आदि शंकराचार्य की प्रतिमा और विकास परियोजनाओं का किया अनावरण, जानें जनसभा में पीएम मोदी ने क्या कहा

Neetu Rajbhar

कोलकाता में 25 मार्च को ‘ममता की हुंकार’, विपक्ष के कई नेता हो सकते हैं शामिल

Yashodhara Virodai