Breaking News featured जम्मू - कश्मीर देश

काश्मीर में मुठभेड़, हिजबुल के तीन आतंकी ढेर, अफसर घायल

आतंकी हमला
  • भारत खबर || जम्मू काश्मीर

श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त तलाशी अभियान में मुठभेड़ हो गयी जिसमें हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं। इस दौरान भारी मात्रा में गोला-बारूद सहित अन्य सामग्रियों से बरामद की गई हैं। सेना और पुलिस को सबसे बड़ी कामयाबी मिली है संयुक्त सर्च अभियान के दौरान तीन आतंकियों को ढेर करने की खबर है।

श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त तलाशी अभियान में यह कामयाबी मिली है। बाटामलू क्षेत्र  में तलाशी अभियान के दौरान हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं। खुफिया इनपुट बटमालू क्षेत्र में आतंकियों के होने की सूचना है जिस पर श्रीनगर पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अभियान शुरू किया और इस दौरान उनसे मुठभेड़ हो गई जिस में अंधाधुंध गोलीबारी शुरू हो गई जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर कर दिए गए।

आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट राहुल माथुर और एक महिला जिनकी पहचान कौंसर जान के रूप में हुई, वे गंभीर रूप से घायल हो गईं थी।  सूचना के अनुसार घायल महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान जाकिर अहमद पॉल, उबेर मुश्ताक भट और आदिल हुसैन भट के रूप में की गई है। COVID-19 केकिन नियमों का पालन करते हुए मारे गए आतंकवादियों को कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद बारामुला में अंतिम संस्कार के लिए दे दिया जाएगा।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के तत्वाधान में लगातार इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए समय-समय पर कार्यवाही की जाती रही है। कार्यवाही के दौरान आज भी सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर की पुलिस संयुक्त रूप से तलाशी अभियान कर रही थी जिसमें अचानक मुठभेड़ हो गई गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा क्षेत्र और इस दौरान पुलिस ने पूरा मौका दिया आतंकवादियों को सरेंडर करने का लेकिन पुलिस पार्टी करते रहे जिसमें जवाबी कार्रवाई की गई और वह ढेर हो गया।

Related posts

भारत की हिमा दास ने आईएएफ वर्ल्ड अंडर-20 चैंपियनशिप में स्वर्ण जीत कर रचा इतिहास

Rani Naqvi

विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल प्रकिया शुरू, बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी ने थामा TMC का दामन

Aman Sharma

कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने वालों से वसूला गया करोड़ों का जुर्माना, रकम जानकार हो जाएंगे हैरान

Aditya Mishra