Breaking News featured मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का हुआ निधन

अनुराधा पौडवाल

बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया हैं। आदित्य पौडवाल ने किडनी की बीमारी के चलते 35 साल की उम्र में अपनी अंतिम साँसे ली हैं। पिछले काफी समय से आदित्य किडनी की बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती थे। संगीत जगत के लिए ये बुरी खबर हैं। किडनी फेल होने के कारण आदित्य का निधन हो गया हैं। आदित्य के निधन से पौडवाल परिवार में शोक की लहर हैं।

म्यूजीशियन शंकर महादेवन ने दी जानकारी

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा हैं वही दूसरी तरफ एक के बाद एक सेलेब्स और दिग्गज पर्सनालिटीज के निधन से लोगों को निराश कर दे रहा हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में ही निधन हो गया हैं। इस बात की जानकारी सिंगर म्यूजीशियन शंकर महादेवन ने दी हैं।

शंकर महादेवन ने फेसबुक पर पोस्ट कर जताया दुःख

शंकर महादेवन ने फेसबुक पर आदित्य पौडवाल के निधन की पुष्टि की हैं साथ ही लिखा हैं कि “ये खबर सुनकर दिल टूट गया कि हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान थे वो। दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी, अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी।” बता दें कि पौडवाल परिवार की तरफ से इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं।

70 के दशक से बॉलीवुड में सक्रिय अनुराधा पौडवाल

अनुराधा पौडवाल 70 के दशक से बॉलीवुड में सक्रिय है। 1973 से वे फिल्मों में गाने गा रही है। उन्हें भक्ति संगीत के लिए भी जाना जाता हैं। उनके कई सारे सॉन्ग्स सुपरहिट रहे है। बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, जमीर और कलयुग जैसी बहुत सारी फिल्मों में गाने गा चुकी है।

Related posts

राजस्थान में फिर तेज हुई सियासत, सीएम अशोक गहलोत ने गृहमंत्री अमित शाह पर लगाया सरकार गिराने का आरोप

Trinath Mishra

देखिए बिग बॉस के घर की पहली झलक….

Anuradha Singh

Gupteshwar Pandey बोले, वीआरएस का सम्बंध सुशांत प्रकरण से नहीं

Trinath Mishra