September 23, 2021 10:36 am
featured मनोरंजन

बॉलीवुड सितारों की लगातार मौतों के बाद अब इस सुपर स्टार का हुआ इंतकाल..

anil 1 बॉलीवुड सितारों की लगातार मौतों के बाद अब इस सुपर स्टार का हुआ इंतकाल..

खलनायक भूमिकाओं के माध्यम से अपनी पहचान बनाने वाले मलयालम अभिनेता अनिल मुरली का गुरुवार को कोच्चि में निधन हो गया। वह 51 वर्ष के थे। उनकी मौत दोपहर करीब 12.45 बजे एक निजी अस्पताल में हुई। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, अनिल को 22 जुलाई को लिवर की बीमारी हुई थी।

anil 2 बॉलीवुड सितारों की लगातार मौतों के बाद अब इस सुपर स्टार का हुआ इंतकाल..
तिरुवनंतपुरम में जन्मे, अनिल ने मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषाओं में लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया था। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों के माध्यम से अभिनय की दुनिया में कदम रखा।टिनसेल शहर में उन्हें पहला ब्रेक तब मिला जब उन्हें 1993 में फिल्म निर्माता विनयन की कन्याकुमारीयिल ओरु कविता में अभिनय करने का मौका मिला। अनिल का करियर ग्राफ 1994 में प्रसिद्ध निर्देशक लेनिन राजेंद्रन की दैवथिन्टे विक्रिथिकाल और 2002 में वल्कनादी में अभिनय करने के बाद बढ़ा।

उनकी कुछ अन्य फिल्मों में इवार, लायन, बाबाकलानी, नसरानी, ​​पुथिया मुखम, पोक्किरी राजा, सिटी ऑफ गॉड, आमीन, आयोबिनते पुष्टकाम, जोसेफ शामिल हैं। उनकी तमिल फिल्मों में निमिरंधु निल और थानी ओरुवन शामिल हैं।कई अभिनेताओं जैसे टोविनो थॉमस और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अनिल की आखिरी फिल्म फोरेंसिक थी, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी।

अनिल अगली बार पर्दे पर आने वाले प्रोफ़ेसर दिनन में नज़र आएंगे, जो एक 3 डी फैंटसी कॉमेडी है जिसमें दिलीप और नमिता प्रमोद भी हैं। उनकी अचानक मौत ने उनके फैंस को सदमें में डाल दिया है। खबर फैलते ही सब उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करने लगे।

Related posts

प्रसाद का दावा- मांझी-कुशवाहा आरजेडी के संपर्क में, मांझी बोले देख रहे दिन में सपने

Breaking News

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हुई 5 दिन में 60 मौतें, विपक्ष के निशाने पर सीएम योगी और सरकार

piyush shukla

रईस के बाद ‘जॉली एलएलबी 2’ भी हो सकती है पाक में बैन !

kumari ashu