Breaking News featured देश

रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद मुंबई और गोवा में NCB की छापेमारी

रिया

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो अब न्यायिक हिरासत में है। शुक्रवार को रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसके अलावा मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की भी जमानत याचिका ख़ारिज कर दी गयी।

रिया ने किए थे कई खुलासे

रिया मुंबई की भायखला जेल में ही हैं। उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बीते दिनों रिया ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स मामले में कई खुलासे किए थे। जिसके बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्शन में आ गया हैं। NCB ने रिया के खुलासे के बाद कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

मुंबई और गोवा में NCB की छापेमारी

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तफ्तीश में जुटा हैं। इसी के चलते अब NCB मुंबई और गोवा समेत पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। फिलहाल NCB की छापेमारी जारी हैं। साउथ मुंबई और पश्चिम मुंबई के इलाकों में NCB की छापेमारी चल रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एसीबी को जिन 25 नामों की लिस्ट दी हैं, वह कहीं ना कहीं नशे के इस ड्रग एंगल से जुड़े हुए हैं।

बता दें कि NCB के सूत्रों ने पहले ही इस बात की जानकारी दी थी कि अभी इस मामले और भी बड़े नाम सामने आएंगे. यही नहीं कई और गिरफ्तारियां भी इस मामले में हो सकती है।

Related posts

23 जून 2018 को है निर्जला एकादशी जानें क्या है इसके मनाने के नियम और विधान

mahesh yadav

UP: योगी सरकार ने पास किया नया किरायेदारी कानून, एग्रीमेंट के बिना नहीं रख सकते किरायदार

Aman Sharma

अब तक का सबसे बड़ा बजट पेश करेगी योगी सरकार

sushil kumar