Breaking News featured देश मनोरंजन

रिया ने याचिका में NCB पर जबरन बयान दिलवाने का लगाया आरोप

NCB

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चूका हैं। जिसके बाद रिया ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है याचिका में रिया ने NCB पर जबरन दोष स्वीकार करने वाले बयान दिलवाने का आरोप लगाया हैं।

इसके साथ ही बुधवार को सेशन कोर्ट में दायर याचिका में रिया ने यह दावा भी किया कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा हैं। रिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हो रही हैं।

NCB ने 3 दिन तक की थी पूछताछ

NCB ने लगातार 3 दिन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मंगलवार को ही रिया ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी जिसे कोर्ट पहले ही ख़ारिज कर चुकी हैं।

रिया के वकील ने दी जमानत याचिका

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत याचिका दी है, जिसमे कहा गया है कि हिरासत के दौरान याचिकाकर्ता (रिया) को दोष स्वीकारने वाले बयान देने पर मजबूर किया गया। अभिनेत्री ऐसे सभी कबूलनामे औपचारिक तौर पर वापस लेती है। याचिका में रिया ने यह भी कहा कि “उनकी गिरफ्तारी गैरजरूरी है तथा बिना किसी कारण के की गई है।”

दायर याचिका में कहा गया हैं कि “अभिनेत्री की आजादी पर मनमाने ढंग से रोक लगाई गई और रिया से पूछताछ के दौरान वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी।”

अन्य आरोपी की याचिका पर भी होगी सुनवाई

बता दें कि रिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती तथा मामले में अन्य आरोपी जिन्हें NCB ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था, उनकी जमानत याचिका पर भी आज सुनवाई होगी।

Related posts

काजोल ने करन के बच्चों के सवाल पर कुछ इस तरह दिया जवाब….

Anuradha Singh

CCTV और मजिस्ट्रेट की निगरानी में केरोसिन टैंक, नकली पेट्रोल बनाने की ओर ईशारा कर रही घटना

Trinath Mishra

आज से कर्नाटक में शुरू होगा पीएम मोदी का चुनाव प्रचार, करेंगे तीन रैलियां

rituraj