Breaking News featured देश मनोरंजन

ड्रग एंगल में NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया हैं। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने से उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई हैं।

NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैंस पिछले काफी वक्त से कर रहे थे। माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी सीबीआई द्वारा की जायेगी, लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी कर ली गई हैं।

नए राजों से पर्दाफाश किया

NCB की लगातार पूछताछ में रिया ने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया हैं। इसके अलावा ड्रग्स केस में NCB 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा। रिया चक्रवर्ती ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी। NCB सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन करेगा।

Related posts

संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने TMC सांसदों का प्रदर्शन

shipra saxena

टिकट चेकिंग के समय अब काले कोट नहीं पहनेंगे TTE, ये होगा नया ड्रेस कोड

Hemant Jaiman

Asian Games Hangzhou 2023: फाइनल में गोल्ड से चूके दिव्या-सरबजोत, शूटिंग में भारत के हाथ आया सिल्वर

Rahul