Breaking News featured देश मनोरंजन

हाउस मैनेजर बोलो, हां- मैंने सुशांत सर के लिये खरीदी थी ड्रग

narcotics bureau हाउस मैनेजर बोलो, हां- मैंने सुशांत सर के लिये खरीदी थी ड्रग
  • भारत खबर || नई दिल्ली

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर से नारकोटिक्स ब्यूरो के दफ्तर में पूछताछ जारी है और इस दौरान एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा सामने आया है जिसमें यह बात निकल कर आई है कि सैमुअल मिरांडा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के लिए ड्रेस खरीदा था।

नारकोटिक्स ब्यूरो के ऑफिस में सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था और उसके ड्रग पेडलर ने साफ तौर पर शौविक चक्रवर्ती का नाम लिया था।

ड्रग पेडलर ने स्वीकार किया था कि वह बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों को भी ड्रग सप्लाई देता है, इसके बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है और कयास लगाए जा रहे हैं कि कई खुलासे सामने आ सकते हैं। वही कन्नड़ फिल्म उद्योग में भी ड्रग हाबी होती जा रही है। नारकोटिक्स ब्यूरो ने अभिनेत्री रागिनी द्वेदी के घर पर छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि, ‘हां मैंने सुशांत  सर के घर के लिए खरीदी थी।’

 शौविक ने किया आरोपों से इनकार

नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो बीते 7 घंटे से शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के पूछताछ कर रही है। जहां एक ओर सैमुअल ने ड्रग्‍स खरीदने की बात कुबूल कर ली है, वहीं शौविक चक्रवर्ती ने तमाम आरोपों को नकार दिया है। कहा कि उसने कभी ड्रग्‍स नहीं खरीदे हैं और मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। एनसीबी यह सच जानना चाह रही है कि सैमुअल मिरांडा ने किसके कहने पर सुशांत के लिए ड्रग्‍स खरीदे? क्‍या सशांत ने उन्‍हें खुद ड्रग्‍स खरीदकर लाने को कहा था या फिर यह किसी और के कहने पर हुआ?

कुल मिलाकर अब इस मामले में ड्रग एंगल मजबूती पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है और रिया चक्रवर्ती पूरी तरह से घिरती हुई दिखाई दे रही है। उनके भाई के गिरफ्तारी हो जाने के बाद से अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती का बच पाना नामुमकिन है। क्योंकि ड्रग पेडलर ने सीधे तौर पर यह स्वीकार किया है कि वह रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के सीधे संपर्क में था।

Related posts

ब्रिक्स सम्मेलन: डोकलाम विवाद के बाद पहली बार चीनी राष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी

Pradeep sharma

दिल्ली में आज से खुले जिम और बैंक्वेट हॉल, ये राज्य भी हुए अनलॉक

pratiyush chaubey

2022 में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर लापरवाही का हिसाब करेगी जनता: अंशु अवस्थी

Shailendra Singh