featured बिहार

बीबी और ससुर पर फूटा लालू के लाल का गुस्सा दिया बड़ा बयान..

tej pratap yadav बीबी और ससुर पर फूटा लालू के लाल का गुस्सा दिया बड़ा बयान..

बिहार में आने वाले दो महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनैतिक दल जोड़-तोड़ की राजनीति कर रहे हैं। इस बीच बिहार में सबसे ज्यादा जंग लालू के घर में देखने को मिल रही है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने नीतीश का दामन थाम लिया है तो वहीं अब तेजप्रताप की पत्नी एश्वर्या राय को लेकर भी कुछ इसी तरह की खबरें सामने आ रही हैं। जिसको लेकर अब लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है।

tejpratap yadav बीबी और ससुर पर फूटा लालू के लाल का गुस्सा दिया बड़ा बयान..
तेज प्रताप यादव ने ससुर चंद्रिका राय पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने कहा है कि चंद्रिका राय की सामने खड़े होने की औकात नहीं और चले हैं मुकाबला करने। पत्‍नी ऐश्‍वर्या के लिए कहा कि नारी का सम्‍मान करने के कारण चुप हैं।तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने ससुर चंदिका राय पर बड़ा हमला किया। कहा कि जिसे मुकाबला करना हो आए और करे। तेज प्रताप डरने वाला नहीं। तेज प्रताप यादव ने गुस्‍से में यहां तक कह डाला कि वे तो चंद्रिका राय को जानते तक नहीं। कहा, ”हिम्मत है तो चंद्रिका राय आकर मेरे गेट पर मुकाबला करें।” जनता जनता चंद्रिका राय को नहीं लालू यादव को चाहती है।

तेजप्रताप ने कहा कि चंद्रिका राय के तोड़ने से राजद नहीं टूटेगा। जनता उन्हें नहीं लालू यादव को चाहती है। उनके जाने से जदयू को कोई फायदा नहीं होगा। जदयू के कितने विधायक हमारे संपर्क में हैं। कई विधायक टूट कर हमारे पास आने वाले हैं। चार-पांच दिन में हम इसकी खबर देंगे। नीतीश कुमार और आरएसएस शुरू से चाहते हैं कि हमलोग कमजोर हो जाएं, लेकिन हमलोग कमजोर नहीं होने वाले। हम लोग और ताकत से उभर कर सामने आते हैं। सिर्फ यादव नहीं सभी वर्ग के लोग हमारी पार्टी के साथ हैं।

https://www.bharatkhabar.com/bombay-high-court-quashes-the-fir-in-tablighi-jamaat-case-criticizes-media/
आपको बता दे, चंद्रिका राय ने जदयू की सदस्यता लेते ही तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर जोरदार हमला बोला था। चंद्रिका राय ने कहा था कि बिहार में सरकार बनाने का दावा करने वाले लालू के दोनों लाल पहले यह तो बताएं, वे कहां से चुनाव लड़ेंगे? हमने सुना है कि दोनों अपने लिए सेफ सीट की तलाश कर रहे हैं। लेकिन जो हालात है, उसमें उन दोनों के लिए कोई भी सीट सुरक्षित नहीं है।
बिहार में सियासी पारा चढ़ चुका है। आने वाले समय बिहार में सियासत और भी ज्यादा गर्मा सकती है।

Related posts

लखनऊ में जल्द शुरू होने वाली है यूपी हॉकी लीग, जानिए कब खेला जाएगा मैच

Aditya Mishra

Imran Khan: इमरान खान के घर पहुंची लाहौर पुलिस, किया लाठी चार्ज

Rahul

पाकिस्तान को लगा फिर बड़ा झटका, अमेरिका ने लगाई डिफेंस फंडिंग पर शर्ते

Pradeep sharma