featured साइन्स-टेक्नोलॉजी

आसमान में दिखे एलियन्स के 5 यूएफओ, वीडियो हुआ वायरल..

alin 1 आसमान में दिखे एलियन्स के 5 यूएफओ, वीडियो हुआ वायरल..

अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर सवार एक रूसी कॉस्मोनॉट ने “अंतरिक्ष मेहमान,” या यूएफओ देखने का दावा किया है। उसकी फुटेज भी शेयर की है, जिसमें अजीब सी रोशनी दिखाई दे रही है।

ufo 2 आसमान में दिखे एलियन्स के 5 यूएफओ, वीडियो हुआ वायरल..
इवान वैगनर ने ट्विटर पर एक-एक मिनट का वीडियो पोस्ट किया जिसमें यूफओ दिख रहा है और बाद में वो अंटार्कटिक और ऑस्ट्रेलिया के बीच चला गया था। वैगनर अपने दर्शकों को अज्ञात उड़ान वस्तुओं को देखने के लिए वीडियो में नौ से 12 सेकंड को भी दिखाया है।
वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि,वीडियो में “5 वस्तुएं समान दूरी के साथ उड़ती हुई दिखाई देती हैं। आपको क्या लगता है कि वे क्या हैं? उल्का, उपग्रह या…? ” वीडियो में वे पांच चमकीली वस्तुएं रात के आकाश में पृथ्वी की वक्र रेखा के ठीक ऊपर एक सीधी रेखा में दिखाई देता हैं।

उन्होंने प्रति “फ्रेम को प्रति सेकंड 1 कैप्चर किया गया और बाद में 25 फ्रेम प्रति सेकंड की दर से एक वीडियो में इकट्ठा किया गया। मतलब, वास्तविक अवलोकन समय 52 सेकंड है। ”यह तब स्पष्ट नहीं है जब वास्तव में फुटेज को कैप्चर किया गया था और अगर वेग्नर ने यूएफओ को देखा तो वे वीडियो में दिखाई दिए या बाद में।

हालांकि वासनेर के वीडियो के बारे में नासा की ओर से कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की गई है, रूस की अंतरिक्ष एजेंसी, रोस्कोस्मोस ने पोस्ट को साथ कैप्शन के साथ रीट्वीट किया: “एक दिलचस्प और एक ही समय में अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन से रोस्कोसमोस इवान वैगनर के कॉस्मोडायट द्वारा बनाया गया रहस्यमय वीडियो।  ”

https://www.bharatkhabar.com/after-detention-farooq-abdullah-discuss-jk-agenda/
नासा के एक हालिया ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, वागनर ने बुधवार को टाइम-लैप्स वीडियो पोस्ट करने से पहले “पृथ्वी फोटोग्राफी तकनीकों को बेहतर बनाने के तरीके तलाश रहे थे”। अंतरिक्ष एजेंसी के एक बाद के ब्लॉग पोस्ट ने फुटेज और स्पष्ट यूएफओ का कोई उल्लेख नहीं किया।

Related posts

तय समय पर ही होगी शशिकला की शपथ याचिका पर सुनवाई : SC

kumari ashu

जब मैंने ‘कट’ चिल्लाया तो रणवीर अपने आँसू रोक नहीं पाए: निर्देशक कबीर खान

Rani Naqvi

साल की आखिरी शाम महाराज गिरिराज की भक्ती में लीन भक्त, छप्पन भोग किया गया अर्पण

Saurabh