featured साइन्स-टेक्नोलॉजी

स्वतंत्रता दिवस पर जीओ लेकर आये यूजर्स के लिए धांसू प्लान..

jio 1 स्वतंत्रता दिवस पर जीओ लेकर आये यूजर्स के लिए धांसू प्लान..

15 अगस्त को देश 74 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस बीच देश में जश्न की खूब तैयारियां चल रही हैं। और कई बड़ी कंपनियां बड़े ऑफर्स देकर अपने यूजर्स को खुश करने में लगी हुई हैं। ऐसा ही धांसू प्लान देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जीओ लेकर आयी है।
JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर आपको पांच महीने के लिए फ्री डेटा और जियो से जियो अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जा रही है। JioFi की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बायर्स को सबसे पहले JioFi का कोई मौजूदा प्लान लेना होगा।

jio 2 स्वतंत्रता दिवस पर जीओ लेकर आये यूजर्स के लिए धांसू प्लान..
रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदने और Jio SIM ऐक्टिवेट होने के बाद कस्टमर्स डिवाइस ऐक्टिवेट करने के लिए तीन में से कोई एक प्लान चुन सकेंगे। JioFi डिवाइस में लगाए गए सिम के ऐक्टिलेट होने के बाद अगले घंटे से प्लान के बेनिफिट्स मिलना शुरू हो जाएंगे। ऐक्टिवेशन स्टेटस MyJio ऐप पर चेक किया जा सकता है। बायर्स इसे कंपनी की साइट से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।
दूसरा प्लान 249 रुपये का है, जिसमें 2 जीबी डेली डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। बाकी बेनिफिट्स पिछले प्लान जैसे ही हैं। तीसरा ऑप्शन 349 रुपये का मिलता है, जो रोज 3 जीबी डेटा 28 दिन के लिए ऑफर करता है। इसमें भी फ्री कॉलिंग और डेली एसएमएस जैसे बेनिफिट्स पिछले प्लान्स जैसे ही मिलते हैं।

https://www.bharatkhabar.com/president-ram-nath-kovinds-address-to-the-country/
इसके साथ ही आपको 5 महीनों तक अनलीमिटेड कॉलिंग मिलेंगी। अगर आप भी इस खास ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप जिओ की साइट पर जाकर इन प्लान्स से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं और रिचार्ज भी कर सकेत हैं।

Related posts

पाकिस्तान हमारे कश्मीरी युवाओं को भड़काता हैः राजनाथ सिंह

Vijay Shrer

Haryana: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

Rahul

सीएम रावत ने की चारधाम यात्रा, टिहरी झील महोत्सव और पर्यटन विभाग की अन्य गतिविधियों की समीक्षा

Rani Naqvi