featured देश

Haryana: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

मिर्जापुर: सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Haryana: हरियाणा के रेवाड़ी में मंगलवार सुबह एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर सुबह पांच बजे सवारियों से भरी एक क्रूजर गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में एडमिट कराया गया है।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: शेयर बाजार गुलजार, सेंसेक्स में 262 अंकों का उछाल, निफ्टी में 87 अंकों की बढ़त

हरिद्वार में अस्थियां विर्जन के लिए गया था परिवार
मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के जयपुर जिले के सामोद गांव का एक परिवार सोमवार को हरिद्वार में अस्थियां विर्जन के लिए गया था। क्रूजर गाड़ी में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 17 लोग थे।

वापस लौटते वक्त रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सुबह करीब पांच बजे क्रूजर गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में क्रूजर के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार
मृतकों में भानूराम (35), महेन्द्र (33), आशीष (15), सुगमा देवी (35) और भोरी देवी (95) शामिल है, जबकि गाड़ी में सवार 1 दर्जन लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

हाइवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में तुरंत अस्पतालों में भर्ती कराया कुछ घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है। बावल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

हादसे के बाद हाईवे पर अफरा तफरी मची
भंवर थाना प्रभारी ने बताया है कि आज सुबह ओढ़ी कट के पास एक क्रूजर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई और टकराने के बाद क्रूजर गाड़ी के टुकड़े टुकड़े हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर अफरा तफरी मच गई।

हाईवे पर चल रहे लोगों की मदद से घायलों को बावल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां 5 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें 2 महिला 3 पुरुष बताए जा रहे हैं। मरने वाले पांचों आदमी एक परिवार के हैं। पुलिस ने बताया है शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

Aaj Ka Panchang: 15 जून 2022 का पंचांग, जानिए आज का नक्षत्र और राहुकाल का समय

Rahul

राजू पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद की जमानत रद्द- HC

piyush shukla

Russia Ukraine War: रूसी हमलों में यूक्रेन के 352 आम नागरिकों की मौत, 14 बच्चे भी शामिल

Rahul