featured दुनिया

कैसे पैदा हुआ कोरोना जल्द होगा खुलासा, चीन पहुंची WHO की टीम..

कैसे पैदा हुआ कोरोना जल्द होगा खुलासा, चीन पहुंची WHO की टीम..

पूरी दुनिया को मौत के मुंह में डालने वाले कोरोना के पैदा होने के रहस्य से बहुत जल्द पर्दा उठने जा रहा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन की टीम चीन पहुंच गई है। और कोरोना के रहस्य को जानने के लिए चीन की हरकतों की पड़ताल करेगी।डब्लूएचओ की इस टीम में विश्व स्वास्थ्य संगठन के दो एक्सपर्ट शामिल हैं जो चीन के वैज्ञानिकों के साथ मिलकर जांच की रूपरेखा तय करेंगे। WHO ने अभी तय यह नहीं बताया है कि इस टीम में और कौन-कौन शामिल होगा और इस जांच का मकसद क्या होगा।

who 1 कैसे पैदा हुआ कोरोना जल्द होगा खुलासा, चीन पहुंची WHO की टीम..
विश्व स्वास्थ्य संगठन की प्रवक्ता मारगैरेट हैरिस ने कहा कि कोरोना वायरस के उत्पत्ति की जांच के लिए पशु-विज्ञान और महामारी विज्ञान के दो विशेषज्ञ चीन रवाना हुए हैं। ये दोनों चीन के वैज्ञानिकों के साथ मिलकर जांच के दायरे को तय करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग की समीक्षा के लिए बनाये गए एक स्वतंत्र पैनल में WHO की कोई भूमिका नहीं होगी।

https://www.bharatkhabar.com/petition-filed-for-death-in-encounter-of-vikas-dubeys-associates-in-the-sc/
आपको बता दें चीन ने इसकी इजाजत काफी दबाब के बाद दी है। जांच से उम्मीद की जा रही है कि, शायद कोरोना की उत्पत्ति का पता चल जाए। क्योंकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि, कोरोना कैसे बना और कैसे फैला है। हालाकि दुनिया के कई देश ये दावा करते हैं कि, कोरोना चीन के द्वारा बनाया हुआ एक जैविक हथियार है। जिसकी जांच होना बेहद जरूरी है।

Related posts

आईएस के निशाने पर भारत, धारदार हथियारों के इस्तेमाल के दिए आदेश

Rahul srivastava

युवा वैज्ञानिकों पर टिकीं हैं देश की निगाहें, पढ़ें मोदी ने दिया कौन सा नया मंत्र

Trinath Mishra

UP के बाद MP सरकार ने बनाया लव जिहाद को लेकर कड़ा कानून, जानें होगी कितने साल की सजा

Trinath Mishra