featured धर्म

द्वारकाधीश मंदिर में लगा झंडा अचानक टूटा, आने वाली तबाही की तरफ कर रहा इशारा..

dwarikadihish 1 द्वारकाधीश मंदिर में लगा झंडा अचानक टूटा, आने वाली तबाही की तरफ कर रहा इशारा..

जहां एक तरफ दुनिया में कोरोना का कहर जारी है तो वहीं दूसरी तरफ भगवान श्री कृष्ण का सबसे बड़ा मंदिर कहा जाने वाले द्वारकाधीश मंदिर में अचानक से एक अनहोनी हो गई है। जिसके बाद लोगों के मन में खौंफ पैदा हो गया है। गुजरात में बारिश से जूझ रहे लोगों में अब और डर बैठ गया है। डर इस बात को लेकर है कि यहां के विश्व प्रसिद्ध द्वारिकाधीश मंदिर का झंडा टूट गया है। चोटी पर लहराने वाले इस झंडे के टूटने से लोग खौफ में हैं। लोगों का मानना है कि यह किसी बड़ी घटना का संकेत है।

dwarika dhish 2 द्वारकाधीश मंदिर में लगा झंडा अचानक टूटा, आने वाली तबाही की तरफ कर रहा इशारा..
झंडे के टूट जाने के मंदिर के पंडितों का कहना है कि, ‘ध्वज स्तंभ किसी भी राज्य के गौरव और कुशलता का प्रतीक होता है। इसका टूटना संकेत करता है कि राज्‍य पर या राज्‍य में उच्‍च सत्ता पर आसीन किसी व्‍यक्ति पर आपत्ति आ सकती है। उन्‍होंने बताया क‍ि पिछली बार ऐसा 1998 में हुआ था, इसके बाद गुजरात के कांडला पोर्ट में विनाशकारी तूफान आया था। और इस बार भी कुछ ऐसा ही लग रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/boa-constrictor-snake-babies-without-mating/

क्योंकि देश और दुनिया के हालात पहले से ही कोरोना की वजह से बहुत खराब हैं। ऐसे में भगवान श्री कृष्ण के सबसे बड़े मंदिर के ध्वज के टूट जाने के इसी नई आपत्ति का आहत होने लगी है।

Related posts

हैप्पी फिर भाग जाएगी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

mohini kushwaha

भारतीय उच्चायुक्त के साथ बदसलूकी पर पाकिस्तानी उच्चायुक्त तलब

bharatkhabar

अरुणाचल: तवांग के पास IAF का हेलीकॉप्टर क्रैश, 6 की मौत, 1 जख्मी

Pradeep sharma