featured दुनिया

दिन दहाड़े युवक के सिर पर चाकू गाड़ कर आरोपी फरार, वीडियो वायरल

murder 2 दिन दहाड़े युवक के सिर पर चाकू गाड़ कर आरोपी फरार, वीडियो वायरल

अमेरिका के हरलेम इलाके से एक दिल दहला देने वाली वीडियो सामने आया जिसमें एक युवक बड़ी ही बेरहमी से एक व्यक्ति की चाकूओं से गोदकर मार रहा है। और ये कांड वो दिन दहाड़े कर रहे है। जिसको देकर हर किसी की रूह कांप गई।पुलिस के अनुसार 36 वर्षीय युवक को हरलेम में 120 वेस्ट 125 वीं स्ट्रीट के पास मंगलवार सुबह 11.56 बजे धड़ और सिर पर चाकू से वार कर रहा है।

murder 1 दिन दहाड़े युवक के सिर पर चाकू गाड़ कर आरोपी फरार, वीडियो वायरल
खबरों की माने तो एक अज्ञात हमलावर के साथ पीड़ित का छोटा सा विवाद हुआ था। जिसके बाद युवक ने इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया। बेहरहमी से मारते युवक की पूरा कारनामा एक वीडियों में हो गया है। जो कि अब काफी वायरल हो रहा है।वीडियो में कातिल खून से लथपथ एक सफेद टैंक टॉप पहने हुए दिखाई दे रहा है।

कपड़े का एक टुकड़ा उसके दाहिने हाथ के चारों ओर बंधा हुआ है और उसके दोनों हाथ खून से रंगे हुए हैं। आरोपी ने बड़ी ही बेरहमी से युवक के सिर पर चाकू से वार करते पीड़ित के सिर पर चाकू गाड़ दिया।सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि बेहद डरावना लग रहा है।

https://www.bharatkhabar.com/india-might-seek-more-defence-supplies-from-russia/

ओरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पूरे अमेरिका में सनसनी फैल गई है। क्योंकि अमेरिका में इस तरह की घटनाएं बार-बार सामने आ रही है। जिसकी वजह से पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related posts

भाजपा नेता हूं, इसलिए जामिया में बोलने से मुझे रोका गयाः शाजिया इल्मी

Rahul srivastava

लद्दाख में मौजूद एक ऐसा रहस्यमय मठ जहां हर रोज होती है चीन के विनाश की पूजा..

Mamta Gautam

राजस्थान सरकार ने दिया आदेश, सभी छात्रावासों में सुुबह के समय बजाया जाए राष्ट्रगान

Breaking News