featured देश

कोरोना के पिछले 24 घंटे में 13,586 नए मामले आए सामने, अब तक 336 लोगों की मौत

कोरोना 5 कोरोना के पिछले 24 घंटे में 13,586 नए मामले आए सामने, अब तक 336 लोगों की मौत

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 13,586 नए मामले सामने आए हैं और 336 लोगों की मौत हुई है।

नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 13,586 नए मामले सामने आए हैं और 336 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 3,80,532 हो गई है, जिनमें से 1,63,248 सक्रिय मामले हैं, 2,04,711 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 12,573 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज ओडिशा में 165 और राजस्थान में 52 नए मामले दर्ज किए गए।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अधिकारियों के बीच दोपहर को होने वाली बैठक अब शाम पांच बजे होगी। बैठक में दिल्ली में आईसीयू की संख्या बढ़ाने पर चर्चा होनी है। पहले बताया गया था कि बैठक आज दोपहर 12:30 बजे होगी, जिसमें मंत्री सत्येंद्र जैन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे।

कोरोना वायरस के प्रसार के मद्देनजर इस साल मुंबई के घाटकोपर में दही हांडी समारोह नहीं होगा। यह जानकारी भाजपा नेता और आयोजन समिति के प्रमुख राम कदम ने दी।

https://www.bharatkhabar.com/china-frees-10-soldiers-including-2-major-from-india/

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया राजधानी में आईसीयू की संख्या बढ़ाने पर चर्चा करने के लिए आज दोपहर 12:30 बजे अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। मंत्री सत्येंद्र जैन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अस्पताल में भर्ती हैं।

तमिलनाडु के चेन्नई, चेंगलपेट, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों में लागू लॉकडाउन के बीच चेन्नई के शेनॉय नगर, फुटबॉल ग्राउंड में स्थापित अस्थायी मछली और सब्जी बाजार में कुछ ही खरीदार नजर आए।

Related posts

आयु‍ निर्धारण को लेकर हाईकोर्ट का अहम फैसला, इसे बताया पहला साक्ष्‍य

Shailendra Singh

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मध्यप्रदेश में ‘नीमघान एडवेंचर टूर’ की हुई शुरुआत

Neetu Rajbhar

हरिद्वार कुंभ: अटल अखाड़े की निकली भव्य पेशवाई, स्वागत में हुई पुष्प वर्षा

Sachin Mishra