featured राजस्थान

कोरोना संकट के कारण बॉर्डर सील करने के फैसले को राजस्थान सरकार ने पलटा

rajasthan 2 कोरोना संकट के कारण बॉर्डर सील करने के फैसले को राजस्थान सरकार ने पलटा

कोरोना संकट के कारण बॉर्डर सील करने के फैसले को राजस्थान सरकार ने पलट दिया है। पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी आदेश में सीमा सील करने की

जयपुर। कोरोना संकट के कारण बॉर्डर सील करने के फैसले को राजस्थान सरकार ने पलट दिया है। पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी आदेश में सीमा सील करने की बात को हटाकर सीमा नियंत्रित करने का निर्देश जारी किया गया है। हालांकि, अभी साफ नहीं है कि सीमा नियंत्रण के दौरान लोगों की आवाजाही कैसी होगी।

बता दें कि माना जा रहा है कि बाहरी प्रदेश से आने वाले लोगों की एंट्री पास के जरिए होगी। इसके साथ ही दूसरे प्रदेश जाने वालों को भी पास लेना होगा। कलेक्टर स्तर पर पास जारी किया जाएगा। हालांकि, अभी इस बाबत कोई खास गाइडलाइन नहीं जारी की गई है। इससे पहले सरकार ने सात दिन बॉर्डर सील करने का फैसला किया था।

वहीं बुधवार को राजस्थान में कोरोना के 123 नए मामले सामने आए। राजस्थान स्वास्थ्य विभाग की ओर से सुबह 10.30 बजे जारी अपडेट के मुताबिक, अलवर में 2, बाड़मेर में एक, भरतपुर में 34, भीलवाड़ा में एक, बीकानेर में एक, बूंदी में एक, गंगानगर में एक, जयपुर में 40, झलवाड़ में एक, झुंझुनु में 9, कोटा में 3, नागौर में 5, पाली में 11 और सीकर में 11 नए केस आए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/orgy-of-fire-in-assam/

साथ ही अब राजस्थान में कुल मरीजों की संख्या 11 हजार 368 हो गई है, जिसमें 256 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण राजस्थान सरकार ने 7 दिनों के लिए बॉर्डर को सील करने का फैसला लिया है। हालांकि, पास वालों की राजस्थान में एंट्री होगी. बॉर्डर पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

Related posts

2020 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ेगी हेली! ट्रंप को सताया खतरा

lucknow bureua

Gujarat: पीएम मोदी ने किया भगवान हनुमान की मूर्ति का अनावरण, कहा- एक भारत श्रेष्ठ भारत के हनुमानजी अहम सूत्र

Neetu Rajbhar

Good News: वाराणसी में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट बढ़ा, वैज्ञानिकों ने कही ये बड़ी बात

Aditya Mishra