featured देश

टिक टॉक ले रहा लोगों की जान, जानिए चीना एप ने कैसे निगल ली भारतीय युवा की जान ?

tik tok टिक टॉक ले रहा लोगों की जान, जानिए चीना एप ने कैसे निगल ली भारतीय युवा की जान ?

चीन के मशहूर एप टिक टॉक एप आज कल देश की नहीं दुनिया के युवाओं के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, टॉक टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में भारत के कई हिस्सों से मौत की खबरे आ रही हैं। टिक टॉक पर लोगों के व्यूज और लाइक पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार है। इसी कारण वो अपनी जान गंवा रहे हैं।

suside 1 टिक टॉक ले रहा लोगों की जान, जानिए चीना एप ने कैसे निगल ली भारतीय युवा की जान ?
ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला कर्नाटक से आया है। यहां पर एक युवक ने सिर्फ मौत इसलिए गले गला लिया। क्योंकि वो टिकटॉक पर वीडियो डालकर लोगों के लाइक और व्यूज पाना चाहता था। और इसी के चक्कर में युवक जान गंवा बैठा।

पीड़ित की पहचान 24 वर्षीय धनंजय के रूप में की गई है। युवक ने टिक टिक पर आत्महत्या करते हुए कीटनाशक पी लिया है।यह घटना शनिवार शाम को तुमकुरु जिले के कोराटगेरे में हुई। धनंजय को उसकी माँ द्वारा कमाई न करने के लिए फटकार लगने के बाद, धनंजय ने कीटनाशक की एक बोतल खरीदी और एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें कहा गया था कि “मैं मृत्यु का अनुभव करना चाहता था और खुद को मारने की कोशिश करूंगा।” और ये कहते हुए उसने दवाई पी ली और मर गया। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

https://www.bharatkhabar.com/kashmiri-pandit-shot-dead-by-terrorists-in-anantnag-j-k/
आपको बता दें धनंजय अकसर स्टंड वाली वीडियो टिक टॉक पर डालता रहता था। जिसको देखते हुए धनंजय के परिवार और पड़ोसियों ने उसे सलाह दी थी कि वह इस तरह के स्टंट से अपनी जान जोखिम में न डालें। हालांकि, युवक ने उनकी सलाह को नजरअंदाज कर दिया और अपने ‘मौत के प्रयोग’ को जारी रखा। और आखिरकार अपनी इसी जानलेवा हरकत की वजह से अपनी जान गंवा बैठा।

Related posts

Share Market Update: शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, सेंसेक्स और निफ्टी में वृद्धि

Rahul

भ्रष्टाचार के आरोपों में फसे मलेशिया के पूर्व प्रधानमंत्री नजीब रजाक की अदालत में हुई पेशी

rituraj

कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘धमाका’ फिल्म में आएंगे नजर, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

Aman Sharma