featured यूपी

हेड कांस्टेबल ने पुलिस चौकी में सरकारी राइफल से  मारी खुद को गोली

आत्महत्या हेड कांस्टेबल ने पुलिस चौकी में सरकारी राइफल से  मारी खुद को गोली

मेरठ से सोनू भारती की रिपोर्ट

दौराला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने देर रात पुलिस चौकी में सरकारी राइफल से गोली मार कर अपनी जान दे दी। घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

मेरठ। दौराला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने देर रात पुलिस चौकी में सरकारी राइफल से गोली मार कर अपनी जान दे दी। घटना के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी सहित फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस घटना की जांच में जुटी है। मूल रूप से बुलंदशहर के बीबी नगर निवासी 50 वर्षीय हीरालाल यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे।

bulandshahar हेड कांस्टेबल ने पुलिस चौकी में सरकारी राइफल से  मारी खुद को गोली

 

बता दें कि साथी पुलिसकर्मियों के अनुसार हीरालाल पिछले दो वर्षों से दौराला थाने की सकौती चौकी पर तैनात थे और चौकी परिसर में स्थित आवास पर अकेले रहते थे। इंस्पेक्टर दौराला के अनुसार शनिवार रात करीब एक बजे हीरालाल होमगार्ड वेद प्रकाश के साथ क्षेत्र में गश्त करते हुए चाय पीने के लिए वापस चौकी पर गए थे। हीरालाल ने होमगार्ड को चौकी के भीतर चाय बनाने के लिए भेज दिया और खुद बाहर परिसर में रुक गए। कुछ मिनटों बाद होमगार्ड वेदप्रकाश ने गोली के धमाके की आवाज सुनी।

https://www.bharatkhabar.com/were-married-in-luck-then-something-like-this-happened/

वहीं जिसके बाद वेद प्रकाश बाहर आया तो हीरालाल का खून से लथपथ शव चौकी परिसर में पड़ा था। होमगार्ड द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। हीरालाल ने अपनी सरकारी इंसास राइफल माथे से सटाकर गोली मारी थी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है।

Related posts

बैंक के बाहर जमा किया कूड़े का ढेर

piyush shukla

पति के सामने ही मां और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने लगाई पुलिस से गुहार

Shailendra Singh

Aaj Ka Rashiphal देखें और जाने राशियों के परिवर्तन का विशेष योग

Aditya Gupta