Breaking News featured देश

सपा में मचा घमासान, कई नेता करेंगे मुलायम से मुलाकात

akhilesh mulayam 1 सपा में मचा घमासान, कई नेता करेंगे मुलायम से मुलाकात

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में मचा घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा। वहीं अब ऐसी खबर आ रही है मुलायम सिंह से आज 4 सपा नेता मुलाकात करेंगे, जिनमें नरेश अग्रवाल, बेनी प्रसाद वर्मा, माता प्रसाद और रेवती रमण सिंह के नाम शामिल है। साथ ही पार्टी में मचे महाभारत को शांत कराने की कोशिश करेंगे। बता दें कि पार्टी की अंदरुनी कलह शुक्रवार को एक बार फिर से देखने को मिली जब अखिलेश के चाचा शिवापाल ने पहले जिलाअध्यक्षों की बैठक बुलाई और अखिलेश के सीएम का चेहरा होने की बात कही वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सभी एमएलसी, विधायकों और जिलाअध्यक्षों की मीटिंग बुलाई है तो वहीं अब सबकी निगाहें अखिलेश पर टिकी है कि आखिर वो क्या फैसला करने वाले हैं।

akhilesh-mulayam

दरअसल ,अखिलेश के चाचा शिवपाल ने शुक्रवार को अखिलेश को जिलाध्यक्षों की बैठक में शामिल होने के लिए अपने भतीजे अखिलेश को निमंत्रण दिया था लेकिन वह नहीं पहुंचे। इस बैठक के बाद शिवपाल ने मीडिया से कोई भी बात नहीं कि लेकिन ऐसी खबरें आ रही है शिवपाल ने यादव का कहना है कि अखिलेश यादव ही पार्टी की ओर से 2017 में मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे, और यदि अखिलेश कहेंगे तो मैं आज ही प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी उन्हें सौंपने को तैयार हूँ। फिलहाल आज राज्य कार्यकारिणी और पार्टी के विधान परिषद सदस्यों की बैठक होनी है। माना जा रहा है कि इस बैठक में अखिलेश यादव शामिल होंगे। अखिलेश प्रदेश पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं और एमएलसी भी।

इसके अलावा सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने 24 अक्टूबर को पार्टी संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है, जिसमें मौजूदा विधायक, सांसद और पूर्व सांसद शिरकत करेंगे। इस बैठक में भी अखिलेश के शामिल रहने की उम्मीद है। गौरतलब है कि कुनबे में चल रहे कलह को सपा अध्यक्ष मुलायम ने दबा दिया था, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल की ओर से 21 प्रत्याशियों को टिकट दिए जाने की घोषणा के बाद यह फिर खुलकर सामने आ गई।

गायत्री प्रसाद प्रजापति को पहले अखिलेश ने अवैध खनन के आरोपों पर बर्खास्त कर दिया था। अखिलेश ने चाचा शिवपाल से भी अहम मंत्रालय वापस लिए थे। बाद में शिवपाल के बगावती तेवर और सपा अध्यक्ष मुलायम के हस्तक्षेप के बाद अखिलेश को अपने फैसले वापस लेने पड़े, प्रजापति को फिर कैबिनेट में शामिल करना पड़ा है।

Related posts

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, पशु चोरी के आरोप में पीट कर तीन को मार डाला

bharatkhabar

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी बोले- 8 वैक्सीन पर भारत में चल रहा काम, जानिए कीमत को लेकर क्या कहा-

Trinath Mishra

राम रहीम की सजा के बाद सुर्खियों में आई बाबा रामदेव की ये फोटो

Breaking News