featured यूपी

कोरोना में बुखार उतारने के नाम पर तांत्रिक ने महिला की कर दी जबरदस्त पिटाई..

pitai 1 कोरोना में बुखार उतारने के नाम पर तांत्रिक ने महिला की कर दी जबरदस्त पिटाई..

कोरोना काल में जहां एक तरफ लोग बुखार आने के नाम पर सोचने लगते हैं कि, कहीउन्हें कोरोना हो गया है। ऐसे में यूपी के एक तांत्रिक ने एक महिला को सिर्फ बुखार उतारने के नाम पर बुरी तरह से पीटा। ये दिल दहला देने वाली घटना आगरा की है।

andh 1 कोरोना में बुखार उतारने के नाम पर तांत्रिक ने महिला की कर दी जबरदस्त पिटाई..
आपको बता दें,फिरोजाबाद जिले के गडै़या मोहल्ला निवासी सीमा एक महीने से बुखार से पीड़ित है। उसका पति सचिन उसे लेकर मलपुरा के कस्बा धनौली निवासी अपनी बहन उमा के घर पर आया था।

आरोप है कि यहां से सचिन की बड़ी बहन के पति अभिषेक निवासी सिरौली ने भूत-प्रेत का चक्कर बताते हुए मिढ़ाकुर के तांत्रिक राहुल भगत के घर ले गया। जहां राहुल भगत ने सीमा के बाल पकड़कर उसके साथ मारपीट की।

उसकी पीठ पर चाकू से भी गोदा गया है। इसका वीडियो सीमा के रिश्तेदार ने बना लिया। इसमें सीमा रो रही है और तांत्रित उसे बेरहमी से पीट रहा है। यह वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ, तो सीमा के भाई दिनेश निवासी मथुरा ने देख लिया।

वो मलपुरा थाने पहुंचा और तांत्रिक राहुल के सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया है कि मामले में तांत्रिक राहुल भगत, उमा, आकाश और अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/australian-prime-minister-scott-morrison-invited-samosa/
दिल दहला देने वाली जब वीडियो वायरल हुई तो हर तरफ सनसनी फैल गई। इस वीडियों मे अंधविश्वास में अंधे हुए लोगों को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Related posts

INDvsWI: भारत ने विंडीज को 1 पारी और 272 रनों से दी मात, 1-0 की बनाई बढ़त

mahesh yadav

अमित शाह ने मिजोरम के आइज़ोल में नॉर्थ ईस्ट हैंडलूम और हस्तशिल्प प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

Trinath Mishra

फिरोजाबाद में वायरल बुखार से 50 की मौत, केंद्र ने भेजी एक्सपोर्ट्स की टीम

Nitin Gupta