featured यूपी

नोएडा में लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज, 100 बसों को किया था इकट्ठा

नोएडा.jpg 2 नोएडा में लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज, 100 बसों को किया था इकट्ठा

उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच बसों को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच बसों को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। अब नोएडा में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक समेत 20 से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है। कल ही कांग्रेसियों ने नोएडा में 100 बसों को इकट्ठा किया था, जिसे पुलिस ने रोक दिया था।

बता दें कि पुलिस अधिकारियों का कहना था कि हम सभी बसों की जांच कर रहे हैं। दो बसों का फिटनेस सर्टिफिकेट समाप्त हो चुका है। इन दोनों बसों को सीज किया गया है। बाकी बसों की जांच की जा रही है। माना जा रहा है कि सभी बसों की जांच के बाद ही अधिकारियों की ओर से हरी झंडी मिल सकती है। कांग्रेस ने बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

वहीं नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मालिक व अन्य नेताओ पर मुकदमा दर्ज किया है। सेक्टर-39 के थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है। आरोप है कि कांग्रेस के नेता देर रात तक बसों के पास ही जमा रहे और लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।

नोएडा नोएडा में लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज, 100 बसों को किया था इकट्ठा

इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा के सचिव संदीप सिंह ने यूपी सरकार को खत लिखा है। उन्होंने कहा कि कि हम कल सुबह से बसों के साथ बॉर्डर पर खड़े हैं। हमें नोएडा – गाजियाबाद की ओर जाने पर रोका गया है। साथ ही आगरा बॉर्डर पर यूपी पुलिस ने हमें रोक लिया और पुलिस ने यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू के साथ दुर्व्यवहार किया। पत्र में कहा गया है कि आज शाम 4 बजे तक हम यहीं डटे रहेंगे. अभी भी नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के नीचे 100 बसें खड़ी हैं, जिनकी जांच नोएडा पुलिस कर रही है। वहीं आगरा-भरतपुर बॉर्डर पर करीब 300 बसें खड़ी हैं, जिसे आगरा प्रशासन उत्तर प्रदेश में घुसने नहीं दे रही है।

Related posts

कोरोना के केस कम फिर भी पूरी तरह अलर्ट रहें हम: योगी

Pradeep Tiwari

Missile misfire: पाकिस्तानी सेना ने भारतीय मिसाइल की मिसफायर को लेकर अंतरराष्ट्रीय मंच पर हस्तक्षेप की मांग

Neetu Rajbhar

ट्रिपल तलाक पर बोली कांग्रेस बीजेपी की कथनी और करनी में रहा है हमेशा से फर्क

Rani Naqvi